कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, आने वाली फिल्म इमरजेंसी से जुड़ा है मामला

कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी मिली है. एक्ट्रेस ने मंगलवार (28 अगस्त) को पुलिस से मदद मांगी. दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद उन्हें धमकियां दी गईं. वीडियो में छह लोग एक कमरे में घेरा बनाकर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इनमें से दो निहंग सिखों की तरह कपड़े पहने हुए हैं. उनमें से एक व्यक्ति कहता है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो सिख समुदाय इसकी निंदा करेगा. वह कहता है, "आपकी फिल्म का चप्पलों से स्वागत किया जाएगा."

"अगर फिल्म में उन्हें (खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले) आतंकवादी के रूप में दिखाया गया है तो याद रखें कि उस व्यक्ति (इंदिरा गांधी) के साथ क्या हुआ था जिसकी फिल्म आप कर रहे हैं." विक्की थॉमस सिंह नाम के एक अन्य व्यक्ति ने चेतावनी दी जो खुद को एक्स पर एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताता है और नियमित रूप से भिंडरावाले की तारीफ करते हुए वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इंदिरा गांधी के बॉडीगार्ड सतवंत सिंह और बेअंत सिंह के बारे में भी बात की जिन्होंने 1984 में पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर की और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस को टैग किया. उन्होंने एक्स पर लिखा, "कृपया इस पर गौर करें."

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति सहित कई संगठनों ने फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. उनका दावा है कि यह "सिख विरोधी" कहानी फैलाती है और सिखों को "अलगाववादी" के रूप में गलत तरीके से पेश करती है. फिल्म के ट्रेलर में युवा इंदिरा और उनके पिता दिवंगत प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बीच के बॉन्ड को भी दिखाया गया है. फिर यह दिखाया गया है कि उन्होंने अपने राजनीतिक करियर में संघर्षों, राजनीतिक उथल-पुथल और अन्य मुद्दों का कैसे सामना किया और कैसे निपटीं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?