Tanu Weds Manu का तीसरा पार्ट कन्फर्म, फिर लौटेंगी कंगना...लेकिन कौन होगा साथ ?

तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट थोड़ी चौंकाने वाली थी. डायरेक्ट आनंद एल राय ने इनकार कर दिया था कि 'तनु वेड्स मनु 3' बनाने की कोई प्लानिंग नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27  को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. एक्ट्रेस ने अब IMDb के साथ एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह आगे तीन प्रोजेक्ट्स साइन कर चुकी हैं. इनमें से एक विजय सेतुपति के साथ है. इसके अलवा कंगना ने यह भी कन्फर्म किया कि वह तनु वेड्स मनु की तीसरी किश्त का भी हिस्सा हैं. IMDb से बातचीत में कंगना से उनके आने लाले प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया. इस पर उन्होंने जवाब दिया, "मैं विजय सेतुपति सर के साथ एक थ्रिलर शुरू कर रही हूं और एक फिल्म जिसका नाम 'नोटी बिनोदिनी' है. इसके अलावा मैं नाम 'तनु वेड्स मनु 3' का भी हिस्सा हैं".

आनंद एल राय और आर माधवन ने क्या कहा था ?

तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट थोड़ी चौंकाने वाली थी. डायरेक्ट आनंद एल राय ने इनकार कर दिया था कि 'तनु वेड्स मनु 3' बनाने की कोई प्लानिंग नहीं है. 2015 के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "मैं तीसरा पार्ट सिर्फ इसलिए नहीं बनाऊंगा क्योंकि यह एक ब्रांड है या क्योंकि यह काम करेगा. इसे एक सीरीज की तरह ना मानें आप. अभी कोई पार्ट 3 नहीं है. मुझे लगता है कि कम से कम अभी के लिए मैंने किरदारों का काम पूरा कर लिया है."

यहां तक कि लीड एक्टर आर माधवन ने भी कहा कि पार्ट 3 नहीं बन रहा है. "आप जानते हैं...ओरिजिनल कंटेंट के साथ आना मुश्किल है और फिर एक फिल्म से उम्मीदें भी हैं. देखिए अगर यह एवेंजर्स या सुपरहीरो सीरीज की अगली कड़ी है तो यह आसान है क्योंकि आपके पास एक टेम्पलेट है लेकिन 'तनु वेड्स मनु' के साथ यह मुश्किल है. मुझे लगता है कि मेरा काम खत्म हो गया है. मैं अब वापस मनु बनकर नहीं जाना चाहता." माधवन ने पिछले साल यूट्यूबर जेबी कोए से ये बात कही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India