पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी करने वालीं BJP नेता नुपुर शर्मा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, बोलीं- जब हिंदू देवी देवताओं...

बीजेपी नेता नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी दी थी, जिसके बाद वे चर्चा में आ गई थीं. उन्हें अब मारने की धमकी दी जा रही है. ऐसे में अब नुपुर के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उतर आई हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
कंगना रनौत
नई दिल्ली:

हाल ही में बीजेपी नेता नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी दी थी, जिसके बाद वे चर्चा में आ गई थीं. उनकी इस टिप्पणी पर अरब देशों ने भी नाराजगी जताई थी. इस बयान के बाद नुपुर को बीजेपी से निलंबित कर दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने अपने बयान के लिए माफी भी मांग ली है. हालांकि नुपुर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें मारने की धमकी मिल रही है. ऐसे में अब नुपुर के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उतर आई हैं. 

कंगना रनौत ने नुपुर शर्मा को सपोर्ट करते हुए कहा है कि, "नुपूर को अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी दी जा रही है. जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, तो हम न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाते हैं और ये सभी के लिए होना चाहिए. अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें". कंगना आगे कहती हैं, "यह अफगानिस्तान नहीं है. जो लोग भूल गए हैं उन्हें याद दिला दूं कि हमारे पास एक अच्छी सरकार है, जिसे लोकतांत्रिक व्यवस्था के द्वारा चुना गया है".

नुपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित करने के बाद बीजेपी की तरफ से एक पत्र जारी किया गया, जिसमें कहा गया था कि, "इस तरह की टिप्पणी भाजपा के मूल विचार के विरोध में है". हालांकि इस पूरे मामले पर बाद में नुपुर ने माफी मांगते हुए कहा था, "मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी, अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं". 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE