ऋतिक पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने किया बॉलीवुड के 'शकुनि-दुर्योधन' का जिक्र, बोलीं- दोनों ही सुशांत की सुसाइड के पीछे

हाल ही में डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण का ऐलान किया था. इस ऐलान के बाद कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि कैसा कलयुग आ गया है. एक्ट्रेस बोलीं थीं कि ऐतिहासिक फिल्मों के लिए न जाने किस तरह के एक्टर्स लिए जा रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
कंगना रनौत का पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इन दिनों एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फॉर्म में आई हुई हैं. कंगना लगातार सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा कर रही हैं. हाल ही में डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण का ऐलान किया था. उसमें बताया गया था कि फिल्म में राम की भूमिका में रणबीर कपूर और सीता की भूमिका में आलिया भट्ट नजर आएंगी. वहीं, रावण के रोल के लिए मशहूर साउथ के सुपरस्टार को अप्रोच किया गया है. इस ऐलान के बाद कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि कैसा कलयुग आ गया है. एक्ट्रेस बोलीं थीं कि ऐतिहासिक फिल्मों के लिए न जाने किस तरह के एक्टर्स लिए जा रहे हैं. 

Advertisement

वहीं अब कंगना ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने उन लोगों की क्लास लगाई है, जो ऋतिक रोशन संग उनकी लड़ाई में कूदे हैं. कंगना कुछ एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर तीखा वार करते हुए कहती हैं, "बीते दिन जो मैंने पोस्ट शेयर की थी, उसके आगे की ही कहानी मैं आपको आज बताने जा रही हूं. इंडस्ट्री में 'दुर्योधन (रणबीर कपूर)' और 'शकुनि (करण जौहर)' की जोड़ी सबसे खराब है. खुद को ये दोनों फिल्म इंडस्ट्री के गॉसिप मिनिस्टर कहते हैं, जबकि दोनों ही जलनखोर और इनसिक्योर इंसान हैं. पूरी फिल्म इंडस्ट्री यह बात जानती है".

कंगना आगे लिखती हैं, "ये दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के पीछे रहे. इन दोनों ने ही उसको यह सब करने के लिए उकसाया था. इन दोनों ने मिलकर मेरे बारे में भी बहुत कुछ खराब बोला. फैलाया. इससे पहले ये दोनों मेरी पर्सनल लाइफ में इनटरफियर करते रहे और करियर में मुझे हैरेस करते रहे".

Advertisement

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?