कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स को कहा बेवकूफ, बोलीं - वे सब टिड्डे की तरह...

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में बिजी कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर्स और उनके डेली रुटीन को लेकर सवाल उठाए और बोले मैं उनसे दोस्ती नहीं कर सकती.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘इमरजेंसी' की तैयारी में बिजी हैं. उन्‍होंने एक बार फिर से हिंदी फिल्म बिरादरी पर निशाना साधा है. अपने बेबाक स्वभाव के लिए मशहूर कंगना बॉलीवुड की गलियों में क्या हो रहा है इसे उजागर करने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं. क्वीन एक्ट्रेस हाल ही में राज शमनी के पॉडकास्ट पहुंचीं. उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकतीं क्योंकि उनकी राय में उन्हें दुनिया में क्या हो रहा है इसके बारे में जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं बॉलीवुड जैसी इंसान नहीं हूं, मैं बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती.”

उन्होंने आगे कहा, “बॉलीवुड के लोग बस अपने आप में मस्त रहते हैं. वे बेवकूफ हैं, वे प्रोटीन शेक और उस तरह की जिंदगी जीने में लगे रहते हैं.” उन्होंने यह भी बताया कि वह हिंदी फि‍ल्म इंडस्ट्री के ज्‍यादातर एक्टर्स का डेली रुटीन समझने में विफल रही हैं. उन्होंने कहा, "अगर वे शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो उनका रुटीन यह है कि वे सुबह उठते हैं, कुछ जिम एक्सरसाइज वगैरह करते हैं, दोपहर में फिर से सोते हैं, फिर से जिम जाते हैं, रात में सोते हैं या टीवी देखते हैं. वे टिड्डे की तरह पूरी तरह से खाली हैं. आप ऐसे लोगों के साथ कैसे दोस्ती कर सकते हैं? उन्हें पता नहीं है कि क्या हो रहा है. वे कोई बातचीत नहीं करते हैं, वे मिलते हैं, शराब पीते हैं. मुझे बॉलीवुड में एक भी ऐसा सभ्य व्यक्ति मिल जाए जो कारों से परे बात कर सके तो मुझे बहुत हैरानी होगी."

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में कभी किसी से झगड़ा नहीं किया है. केवल दूसरों की तरफ से शुरू किए गए झगड़ों का जवाब दिया है. कंगना रनौत ने आगे कहा, मैंने कभी झूठ नहीं बोला. मैंने कभी भी लड़ाई की पहल नहीं की लेकिन अगर मुझे परेशान किया जाता है तो मैं लड़ाई को खत्म करने के लिए तैयार रहती हूं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave