करण जौहर के अनुष्का शर्मा के करियर पर दिए बयान वाले पुराने वीडियो पर कंगना रनौत का तंज, लिखा- 'इस चाचा चौधरी को बस ...'

कंगना रनौत द्वारा शेयर की गई वीडियो में करण जौहर कहते दिख रहे हैं कि शाहरुख खान की रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का शर्मा को नहीं लेना चाहते थे क्योंकि उनके पास किसी और एक्ट्रेस का नाम था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत अपने बेबाक बयान और सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट और पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहती हैं. वहीं उनका फिल्म निर्माता करण जौहर पर तंज कसना कोई आम बात नहीं रह गया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर करण जौहर की वीडियो पर कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में करण जौहर कहते दिख रहे हैं कि शाहरुख खान की रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का शर्मा का लॉन्च होना तय नहीं था. 

कंगना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो 2016 में 18वें मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल का बताया जा रहा है. इसमें करण जौहर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मंच पर नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म समीक्षक राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत करत दिख रहे हैं.

वीडियो में फिल्म निर्माता कहते हैं.  "मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर को खत्म करना चाहता था क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे अपनी तस्वीर दिखाई, तो मैंने कहा 'नहीं नहीं, आपको अनुष्का शर्मा को साइन करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि मेरे पास कोई और लीड एक्टर था, जिसे मैं चाहता था कि आदि साइन करे." इसी वीडियो में आगे उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि बैंड बाजा बारात में एक्ट्रेस का परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्हें लगा कि उन्हें माफी के साथ-साथ तारीफ भी करनी चाहिए.

कंगना रनौत, जो कई बार नेपोटिज्म पर अपना पक्ष हमेशा से रखती आई हैं उन्होंने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "इस चाचा चौधरी को बस यही एक काम है. गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड वाले बयान पर भी करण जौहर पर तंज कसा था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 में दिखाई देंगी, जो कि ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का अगला पार्ट है. इसमें दिग्गज एक्टर रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल निभा चुके हैं. 

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में