शादीशुदा शख्स के साथ रिश्ते को लेकर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, बोलीं- सही समय का इंतजार करें....

बॉली ब्लाइंड्स और गॉसिप ने कंगना रानौत की जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें कंगना रनौत खूबसूरत से आसमानी नीले रंग के सूट में दिख रही हैं. जिस पर उन्होंने शॉल कैरी किया है. इस सादगी भरे लुक के साथ वो एक शख्स के साथ स्पॉट हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड की कुछ हस्तियां भी आमंत्रित थीं जिनमें कंगना रनौत भी शामिल थीं. इस समारोह से पहले ही पहुंच कर कंगना ने खूब सुर्खियां भी बटोरी. कभी वो मंदिर की सफाई करती नजर आईं तो कभी राम लला पर फूलों की वर्षा करती भी दिखाई दीं. लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें थी जो उस वक्त नजर नहीं आईं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. जिसमें कुछ तस्वीरों में कंगना किसी शख्स के साथ नजर आ रही है. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ये सवाल भी उठ रहे हैं कि ये कंगना रनौत की लाइफ का कोई स्पेशल पर्सन है या फिर कुछ और ही खिचड़ी पक रही है. जिसके बाद कंगना रनौत को सोशल मीडिया के जरिए सफाई देनी पड़ी है.

Is Kangana dating the EaseMyTrip founder guy?
byu/dswap123 inBollyBlindsNGossip

किसके साथ दिखीं कंगना

बॉली ब्लाइंड्स और गॉसिप ने कंगना रनौत की जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें कंगना रनौत खूबसूरत से आसमानी नीले रंग के सूट में दिख रही हैं. जिस पर उन्होंने शॉल कैरी किया है. इस सादगी भरे लुक के साथ वो एक शख्स के साथ स्पॉट हुई हैं. एक अन्य तस्वीर कंगना रनौत साड़ी में हैं और शख्स भी उनके साथ नजर आ रहा है. वो शख्स भी पूरी तरह से इंडियन ट्रेडिशनल गेटअप में है. ये शख्स कोई और नहीं इज माय् ट्रिप के को फाउंडर हैं निशांत पिट्टी. सोशल मीडिया साइट ने ये सवाल भी उठाया है कि क्या निशांत पिट्टी और कंगना रनौत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

क्या है इस साथ का राज?

इज माय ट्रिप वही कंपनी है जो मालदीप और लक्षद्वीप कंट्रोवर्सी में खूब हाईलाइट हुए थे. कंपनी ने मालदीप के लिए अपनी सारी फ्लाइट कैंसिल कर दी थी. इस मूव पर निशांत पिट्टी को सोशल मीडिया पर भी सफाई देनी पड़ी थी. खैर इन फोटोज के वायरल होन के बाद कंगना रनौत डेटिंग की अटकलों को नकार दिया है. बता दें कि निशांत पिट्टी शादीशुदा हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मीडिया से मेरा अनुरोध कि कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी हैप्पी मैरीड है और मैं किसी और को डेट कर रही हूं. सही समय का इंतजार करें. प्लीज हमें शर्मिंदा न करें, एक यंग महिला को हर दिन एक नए मैन से जोड़ना अच्छा नहीं है, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं. प्लीज ऐसा न करें.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात