मिलिए उस बीजेपी नेता से जिसने पर्दे पर निभाया मशहूर कांग्रेस नेता और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री का किरदार

Election Results: बॉलीवुड की है ये जानी-मानी एक्ट्रेस. अब BJP से लड़ रही हैं चुनाव. लेकिन परदे पर उन्होंने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. जानते हैं इस एक्ट्रेस का नाम.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Election Results: कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है
नई दिल्ली:

एक बीजेपी की नेता ऐसी हैं जो कभी अपने बयानों को लेकर तो सुर्खियों में रहती ही हैं तो कभी फिल्मों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. ये एक्ट्रेस हैं कंगना रनौत. जिन्हें बीजेपी ने इस बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से टिकट दिया. उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह से है. जो अपनी राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. कंगना रनौत चुनावी मैदान में तो छाई ही हुई हैं पर्दे पर भी उनकी अपकमिंग मूवी को लेकर उतनी ही चर्चा है. ये फिल्म है इमरजेंसी इसमें कंगना रनौत खुद देश की एकमात्र महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा कर रही हैं.

ऐसा है कंगना का लुक

कंगना रनौत की मूवी इमरजेंसी के रिलीज होने में अभी वक्त है. लेकिन कंगना रनौत का खुद का लुक काफी सुर्खियों में है. इंदिरा गांधी जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत ने अपने बाल उन्हीं की तरह रखे हैं जो थोड़े घुंघराले और सफेद हैं. नाक को भी उन्हीं की तरह लंबा दिखाया गया है. कुछ पिक्स को देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि कंगना ने इंदिरा गांधी के हाव भाव और स्टाइल को भी बखूबी कॉपी किया है. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा मिलिंद सोमन, विशाख नायर, भूमिका चावला और महिमा चौधरी मुख्य किरदारों में हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.

इन फिल्मों में भी आईं नजर

इससे पहले भी देशभक्ति पर बेस्ड कुछ फिल्में कर चुकी हैं. वो तेजस फिल्म में एक फाइटर पायलट के किरदार में थीं. इस फिल्म में कंगना रानौत ने फाइटर प्लेन्स भी उड़ाए हैं. इसके अलावा वो मणिकर्णिका मूवी में झांसी की रानी बनी भी दिख चुकी हैं. झांसी की रानी के किरदार को अदा करते हुए कंगना रनौत ने तलवार भी चलाई, घोड़े भी दौड़ाए और अंग्रेजों से युद्ध भी किया. उनकी ये फिल्में भी दर्शकों ने खूब पसंद की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade