कंगना रनौत ने किया फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न' का ऐलान, कश्मीर की रानी दिद्दा की भूमिका में आएंगी नजर

कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका रिटर्न' (Manikarnika Return: The Legend Of Didda) का ऐलान किया है, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में दिखाई देंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) से पर्दे पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखाई दी थीं, जिसने सबको हैरान करके रख दिया था. 'मणिकर्णिका' की तरह ही एक बार फिर कंगना रनौत पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका रिटर्न' (Manikarnika Return: The Legend Of Didda) का ऐलान किया है, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में दिखाई देंगी. इस सिलसिले में कंगना रनौत ने ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Return: The Legend Of Didda) फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा, "हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का, ऐसी ही एक अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं बल्कि दो बार हराया था. लेकर आ रहे हैं, कमल जैन और मैं. मणिकर्णिका रिटर्न: द लेजेंट और दिद्दा." बता दें कि दिद्दा कश्मीर राज करने वाली पहली महिला शासक थीं. उन्होंने 10 शताब्दी से लेकर 11वीं शताब्दी तक करीब 5 दशकों तक कश्मीर पर राज किया है. 

Advertisement

बता दें कि इससे पहले 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म में भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कमल जैन के साथ काम कर चुकी हैं. कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जया ललिता के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की तैयारियों में भी लगी हुई हैं. आखिरी बार कंगना रनौत फिल्म 'पंगा' में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India