साउथ के इस सुपरस्टार ने थामा बॉलीवुड रीमेक का हाथ, कंचना और चंद्रमुखी में आ चुके हैं नजर

अकसर खबरें आती हैं कि बॉलीवुड साउथ की किसी फिल्म का रीमेक बना रहा है. लेकिन अब खबर आई है कि चंद्रमुखी और कंचना जैसी फिल्मों के एक्टर अब बॉलीवुड फिल्म किल के रीमेक में नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कंचना फेम मशहूर एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Kanchana's actor Raghava Lawrence) की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है. राघव लॉरेंस के करियर की ये 25वीं फिल्म होगी और ये एक्शन फिल्म है. यही नहीं, इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड की फिल्म किल का ऑफिशल रीमेक होगी. राघव लॉरेंस की इस फिल्म को तमिल और तेलुगू में बनाया जाएगा. इस फिल्म के प्रोड्यूसर कोनेरू सत्यनारायण हैं, जिन्हें रक्षसुदु और खिलाड़ी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है. फिल्म के निर्माताओं ने इस एक बड़ा एक्शन एडवेंचर बताया है. फिल्म का निर्देशन रमेश वर्मा करेंगे. रक्षासुडु और खिलाड़ी का निर्देशन भी रमेश वर्मा ने ही किया था.

बॉलीवुड रीमेक में साउथ का एक्टर

राघव लॉरेंस की इस फिल्म को बड़े बजट पर बनाया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 से शुरू होगी और निर्माता फिल्म रिलीज करने की 2025 की गर्मियों के लिए योजना बना रहे हैं. इस तरह राघव लॉरेंस के फैन्स को जबरदस्त एक्शन फिल्म देखने को मिलेगी. हालांकि फिल्म के किल का रीमेक होने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बात का भी जल्द ही ऐलान हो सकता है. 

Advertisement

कंचना और चंद्रमुखी में आ चुका है नजर

राघव लॉरेंस की बात करें तो वह एक एक्टर, कोरियोग्राफर, डायरेक्टर, कम्पोजर, प्लेबैक सिंगर, लिरिसिस्ट और प्रोड्यूसर हैं. राघव ने 1993 में बतौर कोरियोग्राफर करियर की शुरुआत की थी. लेकिन 1998 में राघव ने एक्टर के तौर पर करियर शुरू किया. उन्होंने 2001 में राघव नाम रख लिया. यही नहीं, 2015 में पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के निधन के बाद उन्होंने उनके नाम पर एक करोड़ रुपये का एक चैरिटी ट्रस्ट भी शुरू किया था. राघव लॉरेंस ने मास, स्टाइल, मुनि और कांचना जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. राघव लॉरेंस की 2023 में चंद्रमुखी 2 और जिगरतंडा डबलएक्स फिल्में रिलीज हुई थीं. उनकी आने वाली फिल्मों में अधिग्राम और दुर्गा के नाम शामिल हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India