'कमरिया' ने खत्म किया 'मरून कलर सड़िया' का क्रेज, फराह खान, गौहर खान ने बनाया रील, यूट्यूब पर हिट हुआ गाना

संभावना सेठ के नए गाने ‘कमरिया का झटका’ ने निरहुआ और आम्रपाली के ‘मरून कलर सड़िया’ गाने के क्रेज को भी कम कर दिया है और आगे निकल गया है. इस गाने पर बॉलीवुड सेलेब्स भी रील बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कभी भोजपुरी इंडस्ट्री की धड़कन रहीं संभावना सेठ (Sambhavna Seth)  ने एक बार फिर जबरदस्त तरीके से कमबैक किया है और आते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में जगह बना ली है. संभावना ने एक आइटम नंबर के साथ दोबारा एंट्री मारी है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. संभावना के नए गाने ‘कमरिया का झटका (Kamariya ka Jhatka)' ने निरहुआ और आम्रपाली के ‘मरून कलर सड़िया (Maroon Color Sadiya)' गाने के क्रेज को भी कम कर दिया है और आगे निकल गया है. 

संभावना सेठ ने मचाया धमाल

संभावना सेठ का नया गाना 'कमरिया का झटका' एक महीने पहले रिलीज हुआ था और महीने भर में इस पर 6.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. गाने में संभावना सेठ लाल रंग की मॉर्डन साड़ी पहने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. कमाक के डांस के साथ संभावना ने लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. वहीं लंबे समय बाद उन्हें पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

फराह खान और गौहर खान ने बनाया रील

इस गाने को सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है और आजाद सिंह ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. इस गाने को इमरान फर्नीचरवाला ने डायरेक्ट किया है. संभावना सेठ की मौजूदगी की वजह से गाने के पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा है. इस गाने पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं. एक्ट्रेस गौहर खान और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान भी इस गाने पर रील बना चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?