कमल सदाना की बेटी की सादगी और पर्सनालिटी ने जीत लिया फैन्स का दिल, वायरल फोटो देख बोले- ये तो दिव्या भारती लगती है

कमल सदाना की बेटी का नाम लिया सदाना है. उनकी तस्वीरें देखते ही लोग कहते हैं कि वो भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. लिया जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही ग्लैमरस भी हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कमल सदाना की बेटी लिया की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

'रंग' फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ नजर आने वाले एक्टर कमल सदाना को उनके दौर की फिल्मों में खूब पसंद किया गया. हालांकि कमल सदाना का करियर उस रफ्तार से आगे नहीं बढ़ा और कुछ फिल्मों में काम करने के बाद वो काफी समय तक इंडस्ट्री से गायब रहे. अब कमल सदाना का जिक्र भले ही फिल्मों में कम होता हो, लेकिन उनकी बेटी का जिक्र हर जगह हो रहा है. कमल सदाना की बेटी काफी बड़ी हो चुकी हैं और ग्लैमर के मामले में वो नीसा देवगन और जाह्नवी कपूर से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें पोस्ट होती हैं और इनमें वो काफी खूबसूरत नजर आती हैं. 

बेहद ग्लैमरस हैं लिया सदाना

कमल सदाना की बेटी का नाम लिया नम्रता सदाना है. उनकी तस्वीरें देखते ही लोग कहते हैं कि वो भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. लिया जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही ग्लैमरस भी हैं. वो अक्सर अपने फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं. लोग भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग अक्सर ये पूछते हैं कि आखिर कब लिया सदाना का फिल्मों में डेब्यू होगा. इसीलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में लिया सदाना भी बॉलीवुड के कई स्टार किड्स को टक्कर दे सकती हैं. वहीं कुछ लोग तो उनकी तुलना दिव्या भारती से करें लगे हैं. 

काजोल के साथ हुई शुरुआत

कमल सदाना की बात करें तो उन्हें सबसे पहले 1992 में एक्ट्रेस काजोल के साथ फिल्म बेखुदी में देखा गया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद कमल ने कई फिल्मों में काम किया. उनकी ज्यादातर फिल्में रोमांस से भरपूर रहती थीं. उन पर फिल्माए कई गाने आज भी हिट हैं. हालांकि इसके बाद कमल सदाना को ज्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया और वो लंबे ब्रेक पर रहे. इसके बाद दो साल पहले वो फिल्म सलाम वेंकी में काजोल के साथ एक बार फिर नजर आए. बताया जा रहा है कि कमल सदाना एक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India