केआरके ने किया खुलासा, क्या दीपिका, आलिया और प्रियंका बेच रही हैं शराब ?

केआरके ने लिखा है, सब जमकर धंधा कर रहे हैं. अक्षय, अजय, शाहरुख, रणवीर तंबाकू बेच रहे हैं तो दीपिका, आलिया और प्रियंका शराब बेच रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कमाल आर खान बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अपनी अलग राय रखते हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर व्यक्त भी करते रहते हैं. इन दिनों वह गुटखा और शराब जैसे उत्पादों को बढ़ावा देने वाले बॉलीवुड स्टार्स की क्लास लगा रहे हैं. उन्होंने दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य स्टार्स को जमकर लताड़ा है. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी केआरके की हिट लिस्ट में थे. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सेक्रेड गेम्स के एक्टर के बारे में काफी कुछ लिखा. 

वहीं उन्होंने अक्षय कुमार को अपने रडार पर रखा और यहां विमल गुटखा मामले को लेकर ट्वीट किए. केआरके ने एक ताजा ट्वीट में लिखा है,  सब लोग जमकर धंधा कर रहे हैं. अक्षय, अजय, शाहरुख, रणवीर तंबाकू बेच रहे हैं. धोनी, विराट, युवराज ऑनलाइन जुए का प्रचार कर रहे हैं. और जहां तक दीपिका, आलिया और प्रियंका की बात है तो वे शराब बेच रही हैं.

अक्षय कुमार को हाल ही में तंबाकू बेचने वाले ब्रांड विमल के एक प्रोडक्ट को बढ़ावा देने को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. एमएस धोनी, विराट खोली और युवराज सिंह लंबे समय से ड्रीम 11 जैसे फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म का प्रचार कर रहे हैं. दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने शराब बेचने वाले ब्रांडों जैसे चिवास रीगल, और ब्लेंडर्स प्राइड को बढ़ावा दिया है.  

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?