कल्कि 2898एडी में अपने लुक को लेकर कमल हासन ने दिया रिएक्शन, बोले- मैं फिल्म में प्रेग्नेंट नहीं बनना चाहता था वरना...

नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898एडी में कमल हासन ने अपने लुक को लेकर बात की. वहीं इस दौरान उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कल्कि 2898एडी में अपने लुक पर कमल हासन ने की बात
नई दिल्ली:

नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898एडी की रिलीज की चर्चा हर तरफ है. हाल ही में मेकर्स ने एक ग्रैंड इवेंट रखा, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण नजर आईं. वहीं फिल्म को लेकर सभी ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. इस दौरान जब सुपरस्टार कमल हासन से उनके फिल्म में अपीयरेंस को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पुराने लुक्स को रिपीट करने से बचते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह कुछ अपना सोच रहे थे. लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ कि वह लुक बिग बी के लुक में है. 

आगे उन्होंने बताया कि आर्मर पहने का सोचा. लेकिन प्रभास को वह मिल गया था. वहीं मजाक में उन्होंने कहा, वह फिल्म में प्रेग्नेंट नहीं दिखना चाहते थे. वरना दीपिका पादुकोण का लुक जरुर ट्राय करते. कमल हासन ने यह भी बताया कि टीम कल्कि 2898एडी में उनके परफेक्ट लुक के लिए लॉस एंजिल्स काफी बार गई और वह उम्मीद करते हैं कि दर्शकों से उनके नए अपीयरेंस की तरफ से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा. 

Advertisement

गौरतलब है कि कल्कि 27 जून 2024 को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते कास्ट प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है. वहीं हाल ही में हुए इवेंट में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण भी इवेंट का हिस्सा बनती दिख रही है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं एक्ट्रेस का बेबी बंप सुर्खियां बटोर रहा है. 

कमल हासन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह विक्रम, इंडियन और गुना जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जबकि इंडियन 2 के लिए वह तैयार हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. 

Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात