कनिमोझी की बस यात्रा के बाद सुर्खियों में आई महिला बस ड्राइवर को कमल हासन ने दी कार

कमल हासन ने नौकरी छोड़ चुकीं कोयंबटूर की पहली महिला बस ड्राइवर को गाड़ी गिफ्ट की. पिछले दिनों एक सांसद की वजह से सुर्खियों में था शर्मिला का नाम.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कमल हासन
नई दिल्ली:

एक्टर-पॉलिटीशियन कमल हासन ने एक महिला बस ड्राइवर को गाड़ी गिफ्ट की है. इस महिला का नाम शर्मिला है और यह कुछ दिनों पहले बस में सफर के दौरान डीएमके सांसद एम के कनिमोझी की टिकट को लेकर चर्चा में आई थीं. इसी वजह से उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया था. शर्मिला कोयंबटूर की पहली महिला बस ड्राइवर थीं. उन्हें यह कार कमल कल्चरल सेंटर की तरफ से मिली ताकि वो इस गाड़ी के जरिए अपनी रोजी-रोटी कमा सकें.

मक्काल नीधी मैयम के प्रमुख कमल हासन ने कहा, शर्मिला को लेकर छिड़ी बहस से मैं बहुत हैरान और परेशान था. वह अपनी उम्र की महिलाओं के लिए मिसाल हैं. उन्हें सिर्फ ड्राइवर की तरह ही नहीं देखना चाहिए. मेरा सपना ऐसी कई और शर्मिला बनाना है. अब शर्मिला आत्मनिर्भर हैं. वह इस कार को रेंटल सर्विस पर रजिस्टर कर एक बिजनेस वुमेन बन सकती हैं.

Advertisement

बता दें कि पिछले हफ्ते कनिमोझी कुछ मिनटों के लिए बस में सवार होकर गांधीपुरम से पीलमेडु गई थीं. उस वक्त शर्मिला बस चला रही थीं. शर्मिला ने कहा कि उनकी साथी परिचालक ने कथित तौर पर डीएमके सांसद का अपमान किया और उनकी मैनेजमेंट ने उन पर आरोप लगाया कि वह पब्लिसिटी के लिए पर्सनैलिटीज को अपनी बस में सफर के लिए बुलाती हैं.

शर्मिला ने दावा किया कि उन्होंने अपने प्रबंधन को सांसद की प्रस्तावित यात्रा के बारे में सूचित कर दिया था, लेकिन वह डीएमके नेता के अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाईं. ट्रांसपोर्ट कंपनी ने कनिमोझी की यात्रा के बारे में कोई सूचना होने से इनकार किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road