केआरके ने ऋतिक रोशन का वीडियो शेयर कर खोली अभिनेता की पोल, बोले- लगता है पहनना भूल गए...देखें VIDEO 

कमाल आर खान आए दिन फिल्मी सितारों को लेकर ऐसे चौंकाने वाले खुलासे करते हैं, जिसे सुन लोग भी हैरान रह जाते हैं. कमाल आर खान ने अब बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चपेटे में ले लिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
केआरके ने शेयर किया ऋतिक रोशन का वीडियो
नई दिल्ली:

कमाल आर खान अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड पर लगातार उनके तीखे ट्वीट देखने को मिलते हैं. कमाल आर खान आए दिन फिल्मी सितारों को लेकर ऐसे चौंकाने वाले खुलासे करते हैं, जिसे सुन लोग भी हैरान रह जाते हैं. कमाल आर खान ने अब बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चपेटे में ले लिया है. केआरके ऋतिक की फिल्मों को भी रिव्यू करते हुए नजर आ रहे हैं. वे अभिनेता से जुड़े तमाम तरह के ट्वीट और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. केआरके ने ऋतिक की अगली फिल्म फाइटर को लेकर कहा है कि यह भी विक्रम वेधा की तरह डिजास्टर साबित होगी. ऐसे में एक्टर ने एक बार फिर एक ट्वीट शेयर कर अभिनेता को लेकर खुलासा किया है.

दरअसल कमाल आर खान ने ऋतिक रोशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे किसी पार्टी में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन के सिर पर एक पैच सा नजर आ रहा है. केआरके ने ऋतिक के इसी वीडियो को ट्वीट किया है. वे इसे ट्वीट करते हुए लिखते हैं, 'लगता है ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच लगाना भूल गए हैं'. इसके बाद वे आगे लिखते हैं, 'माफ करिए, उन्होंने अपने बालों के पैच को सही से नहीं पहना है'. इस ट्वीट के जरिए केआरके ने सीधा एक्टर पर निशाना साधा है. इस ट्वीट के जरिए वे कहना चाहते हैं कि ऋतिक रोशन गंजेपन का शिकार हो गए हैं और इसे छुपाने के लिए वे पैच का इस्तेमाल करते हैं.

केआरके के इस ट्वीट के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ही लपेटे में ले लिया है. एक यूजर ने कमाल आर खान की फोटो शेयर करते हुए पूछा, 'सर आपने अपनी उम्र कैसे बदली है यह कुछ मेट्रोसेक्सुअल लुक है'. तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो केआरके के ट्वीट से सहमत नजर आए. एक ने लिखा, 'सर ये ढलती उम्र का नतीजा है'. इस तरह से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre