शादी टूटी, करियर बर्बाद... डिप्रेशन में चली गईं थीं कलयुग की एक्ट्रेस, अब बदला लुक देख पहचानना होगा मुश्किल

साल 2005 में आई फिल्म कलयुग तो आपको याद होगी, जिसमें कुनाल खेमू और स्माइली सूरी ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में भोली भाली सी लड़की का किरदार निभाने वाली स्माइली अब काफी डिफरेंट लगने लगी हैं, आइए आपको दिखाते हैं उनकी तस्वीर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इतना बदल गई है कलयुग की एक्ट्रेस स्माइली सूरी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म में खूब सफलता मिली, लेकिन उन्होंने बहुत जल्दी ही बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया और बिग स्क्रीन से गायब हो गईं. उन्हीं में से एक है बॉलीवुड एक्ट्रेस स्माइली सूरी जिन्होंने 2005 में कुनाल खेमू और इमरान हाशमी जैसे कलाकारों के साथ फिल्म कलयुग में लीड रोल निभाया था. हालांकि, पर्सनल लाइफ में आए अप डाउन के कारण और गंभीर बीमारी के कारण वह बड़े पर्दे से दूर हो गई. लेकिन अब स्माइली सूरी कैसी दिखती हैं और क्या करती हैं आइए हम आपको बताते हैं.

बैंग्स हेयरस्टाइल में स्माइली सूरी का लुक

इंस्टाग्राम पर स्माइली सूरी ने हाल ही में अपनी यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गोल्डन कलर की ड्रेस पहने काफी स्टाइलिश लग रही हैं और उनकी हेयर स्टाइल काफी चेंज हो गई हैं. बैंग्स हेयर स्टाइल में उन्हें पहचानना भी बहुत मुश्किल हो रहा है.

Advertisement

आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन

जी हां, बहुत कम लोग जानते हैं कि 2005 में फिल्म कलयुग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्माइली सूरी का आलिया भट्ट से गहरा रिश्ता है. दरअसल, आलिया भट्ट, इमरान हाशमी, मोहित सूरी उनके कजिन है, लेकिन स्टार परिवार से होने के बाद भी वह अपने करियर को इतनी ऊंचाई नहीं दे पाई. हालांकि, स्माइली सूरी पोल डांस करती हैं और लोगों को डांस सिखाती भी हैं.

इस बीमारी ने बर्बाद किया करियर

Advertisement

30 अप्रैल 1987 को मुंबई में जन्मी स्माइली सूरी ने कलयुग फिल्म में रेणुका नाम की भोली-भाली सी लड़की का किरदार निभाया था, इसके अलावा वह क्रूक, क्रैकर्स, यह मेरा दिल, तीसरी आंख जैसी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने साल 2015 में नच बलिए डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया था. हालांकि, स्माइली शादी के बाद बड़े पर्दे से दूर हो गई और उनकी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आए. स्माइली का डिवोर्स हो गया और वह डिप्रेशन में चली गई, इसके बाद उन्हें फिल्में भी नहीं ऑफर हुई. हालांकि, उन्होंने डिप्रेशन को ओवर कम कर अपनी जिंदगी में वापसी की और आज वह कहती है कि मेरा वक्त नहीं आया था पर अब आएगा. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई