पहली मूवी से हुई फेमस, टूटी शादी, डिप्रेशन और बहन का धोखा भूल अब भी नहीं ढूंढ पाई फिल्मों की राह, इस बच्ची को पहचाना क्या

बॉलीवुड के रसूखदार खानदान का नाम, खूबसूरती, एक्टिंग स्किल और एक शानदार मौका. इस मौके को कैश कराने में ये बच्ची कामयाब भी हुई लेकिन ये कामयाबी काम नहीं आई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
आलिया भट्ट से है इस बच्ची का गहरा नाता
नई दिल्ली:

तस्वीर में दिख रही इस बच्ची ने बतौर एक्ट्रेस अपनी मुस्कान से पहली ही फिल्म में दर्शकों का दिल जीत लिया था. बॉलीवुड में कुछ समय तक टिके रहने के लिए जो फैक्टर काम आते हैं, इस बच्ची को वो सब मिला. बॉलीवुड के रसूखदार खानदान का नाम, खूबसूरती, एक्टिंग स्किल और एक शानदार मौका. इस मौके को कैश कराने में ये बच्ची कामयाब भी हुई लेकिन ये कामयाबी काम नहीं आई. इसकी पारी महज छह फिल्मों तक सिमट कर रह गई लेकिन ये बच्ची भी तकदीर से खूब लड़ना जानती थी, जो कामयाबी फिल्मों ने छीनी उसे पोल डांस के जरिए दोबारा ढूंढ लाई.

इसे भी पढ़ें: पूनम पांडे के पब्लिसिटी स्टंट पट फूटा फैन्स का गुस्सा, सोशल मीडिया पर यूं दे रहे रिएक्शन

आलिया से करीबी रिश्ता

ये एक्ट्रेस हैं स्माइली सूरी, जिन्हें आपने फिल्म कलयुग में कुणाल खेमू के अपोजिट देखा था. स्माइली सूरी डायरेक्टर मोहित सूरी की बहन हैं. महेश भट्ट की भांजी भी लगती हैं. इस नाते वो पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और इमरान हाश्मी से भी करीबी रिश्ता रखती हैं. स्माइली सूरी के लिए फिल्म कलयुग को उनके भाई मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को काफी तारीफें भी मिली थीं और स्माइली सूरी की एक्टिंग की भी तारीफ भी हुई थी. इस फिल्म से पहले उन्हें पूजा भट्ट की फिल्म हॉलिडे के जरिए लॉन्च करने तैयारी थी. जिसकी वो काफी शूटिंग भी कर चुकी थीं. लेकिन बीच में पूजा भट्ट को लगा कि स्माइली उनकी फिल्म में फिट नहीं बैठ रही हैं. और उनके साथ फिल्म की शूटिंग रोक दी गई.

Advertisement

इसे भी पढ़ें: 100 दिनों तक सिनेमाघरों में चलने वाली यह थी पहली हिंदी फिल्म, जिसने राजेश खन्ना को बना दिया था सुपरस्टार

Advertisement
Advertisement

डांस से मिली नई उम्मीद

बहन से नाउम्मीद हुईं तो भाई ने उनके करियर की गाड़ी थामी और उन्हें लॉन्च किया. इस बीच अपने डांसिंग के शौक को पूरा करने के लिए स्माइली ने डांस क्लास ज्वाइन कर ली. जहां उनकी मुलाकात विनीत बंगेरा से हुई. दोनों शादी के बंधन में बंधे और साथ में नच बलिए में भी दिखाई दिए. हालांकि दोनों की ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली. तलाक के बाद एक बार फिर स्माइली सूरी टूट गईं और डिप्रेशन का शिकार हुईं. इसके बाद उन्होंने सालसा और पोल डांस सीखना शुरू किया. बहुत जल्द वो डिप्रेशन से उभरीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वो अपना खुद का डांस स्टूडियो चलाती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पैरेंट्स की ये गलती बच्चों को बना रही डायबिटीज का मरीज
Topics mentioned in this article