Kalki 2898AD Leaked Scenes: कल्कि 2898एडी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने वायरल कर दिए प्रभास के सीन, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

Kalki 2898AD Leaked Scene: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की कल्कि 2898 एडी को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने सीन लीक कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kalki 2898AD Leaked Scenes: कल्कि 2898 एडी से वायरल हुए सीन्स
नई दिल्ली:

Kalki 2898AD Leaked Scenes On Social Media: डायरेक्टर नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में आज यानी 27 जून को रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को लेकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. जहां ब्लॉकबस्टर रिव्यू फैंस की तरफ से मिल रहे हैं तो वहीं सिनेमाघरों के बाहर प्रभास के फैंस का जश्न मनाने का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है. इन सब के बीच एक कल्कि 2898एडी के कुछ सीन्स वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और ब्लॉकबस्टर कहते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

फैन पेज पर शेयर किए गए वीडियो में प्रभास की एंट्री देखने को मिल रही है. वहीं दर्शक इस पर चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरे यूजर ने प्रभास के डांस वीडियो को शेयर किया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया, सभी डायरेक्टर टन टका टका टका गाने के लिए तैयार हो जाइए. 

Advertisement
Advertisement

तीसरे यूजर ने प्रभास और दिशा पटानी के सीन की झलक देखने को मिल रही है. चौथे यूजर ने राम गोपाल वर्मा के सीन की भी वीडियो दिखाई है. पांचवे यूजर ने मैड मैड हरे कृष्णा लिखते हुए फिल्म के एक सीन की झलक दिखाई है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी नजर आ रहे हैं. साइंस फिक्शन फिल्म कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म का 600 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट है, जिसके बाद यह भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक हो गई है.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi in Parliament: Rahul Gandhi ने Agniveer को बताया 'यूज़ एंड थ्रो मज़दूर' | NDTV India