Kalki 2898AD Hindi OTT Release: कब और कहां हिंदी में देख सकेंगे कल्कि 2898एडी, जानें यहां

Kalki 2898AD Hindi OTT Release: कल्कि 2898एडी के हिंदी भाषा में रिलीज होने की डिटेल सामने आ गई है, जो कि अगस्त में नेटफ्लिक्स पर होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kalki 2898AD Hindi OTT Release Date: कल्कि 2898एडी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो चुके हैं, जिसके बाद अब फिल्म के ओटीटी रिलीज की तैयारी शुरू हो गई है. हाल ही में हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की खबरें सामने आई थीं. लेकिन अब हिंदी में कल्कि 2898एडी को कब और कहां देख पाएंगे इसकी डिटेल भी सामने आ गई हैं. आइए आपको बताते हैं हिंदी में कब और कहां रिलीज होगी अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898एडी.

ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898एडी नेटफ्लिक्स इंडिया पर हिंदी में भी रिलीज होने वाली है, जिसका ऐलान एक ट्रेलर शेयर करते हुए किया गया है. कैप्शन में लिखा गया, इस युग का एपिक ब्लॉकबस्टर आ रहा है नेटफ्लिक्स पर हिंदी में. देखिए कल्कि 2898एडी हिंदी में 22 अगस्त  से नेटफ्लिक्स पर. 

इससे पहले नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म दुनियाभर में धूम मचा चुकी है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. दरअसल, क्रिस्टोफर कनगराज द्वारा एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि 23 अगस्त को नई फिल्म अमेजन प्राइम पर कल्कि 2898एडी रिलीज होगी. हिंदी नहीं बल्कि तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में फैंस फिल्म को देख पाएंगे. फैंस ओटीटी रिलीज डेट देखकर काफी खुश हैं और रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.  

इसके अलावा प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि तेलुगु एक्शन-एडवेंचर फिल्म "कल्कि 2989 AD"  ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 22 अगस्त, 2024 को होगा. दरअसल, थियेट्रिकल रन के बाद, ये फिल्म तेलुगु में देखी जाएगी, और तमिल, कन्नड़, और मलयालम डब के साथ, अंग्रेजी सब टाइटल्स भी होंगे. ये फिल्म इंडिया और 240 से ज्यादा देश और टेरिटरीज में स्ट्रीम होगी. 

Featured Video Of The Day
किस-किस को मिली Atishi Cabinet में जगह? List में एक चौंकाने वाला नाम