Kalki 2898 - AD Trailer: कल्कि2898 AD के ट्रेलर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया रिएक्शन, इस सीन को देख बोले- ब्लॉकबस्टर

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898एडी का ट्रेलर आ गया है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन का अनदेखा अवतार फैंस का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kalki 2898 AD trailer कल्कि 2898एडी का ट्रेलर देख आया फैंस का रिएक्शन
नई दिल्ली:

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898एडी ने बीते कई दिनों से पोस्टर्स के जरिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाई हुई है. लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन की बड़ी जंग देखने को मिली है. वहीं एआई कारों औऱ 3डी इफेक्ट ने फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं मीम्स और फिल्म के सीन के जरिए इंटरनेट यूजर्स मूवी को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बताते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रभास से लेकर दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए  कल्कि 2898एडी की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट दिखाया है. 

Advertisement

ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत एक डायस्टोपियन दुनिया के काशी शहर से होती है, जिसे  दुनिया का आखिरी शहर कहा जाता है. दूर-दूर से असहाय लोग पानी, खाना और आश्रय की तलाश में शहर तक पहुंचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. शहर पर एक राजा (सास्वत चटर्जी द्वारा अभिनीत) का शासन है, जिसकी नजर एक गर्भवती महिला (दीपिका पादुकोण) पर है. अश्वत्थामा का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण से कहते हैं कि वह अपने गर्भ में एक देवता को ले जा रही हैं. राजा उस गर्भवती महिला को कैसे पकड़ पाएगा, जो उसके शत्रु को गर्भ में ले जा रही है? प्रभास को ​भैरव के रोल में दिखाया गया है, जो तैनात किया गया है और गर्व से कहता है कि वह कभी कोई लड़ाई नहीं हारता. क्या भैरव अपनी बात रखेंगे? या वह अश्वत्थामा का चुनौती के रूप में सामना करेंगे? जवाब - युद्ध की शुरूआत देखने को मिलती है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

फिल्म की बात करें तो 27 जून को रिलीज होने के लिए तैयार इस मूवी में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन और दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. मूवी का ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ब्लॉकबस्टर वाइब्स. दूसरे यूजर ने प्रभास के डायलॉग को दोहराते हुए लिखा, मैं ने कभी कोई जंग नहीं हारी. तीसरे यूजर ने लिखा, विजुअल और मेकिंग फायर है.  

Featured Video Of The Day
Haridwar गैंगरेप और हत्या मामले में BJP नेता और महिला समेत 6 गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार