एकदम से धीमी पड़ी Kalki 2898 AD की रफ्तार, प्रभास नहीं तोड़ पाए शाहरुख खान, यश और आमिर खान का ये रिकॉर्ड

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 12: अब 12 दिन बाद कल्कि 2898 एडी का रफ्तार कम होती दिखाई दे रही है. दूसरे हफ्ते का वीकेंड खत्म होते ही प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की कमाई एकदम से कम हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 12: कल्कि 2898 एडी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. कल्कि 2898 एडी अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हुई नजर आई है. इसने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ा, लेकिन अब 12 दिन बाद कल्कि 2898 एडी का रफ्तार कम होती दिखाई दे रही है. दूसरे हफ्ते का वीकेंड खत्म होते ही प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की कमाई एकदम से कम हो गई है. 

Sacnilk के अनुसार कल्कि 2898 एडी ने अपने दूसरे वीकेंड पर 78.5 करोड़ रुपये का घरेलू नेट कलेक्शन किया था, जिसमें फिल्म ने अकेले रविवार को 44.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि, सोमवार को कल्कि 2898 एडी का नेट कलेक्शन सिर्फ 11.35 करोड़ रुपये रह गया. अगर दूसरे सोमवार में टॉप पांच फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दंगल 2,070.3 करोड़ रुपये के साथ भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसने 2016 में अपने दूसरे सोमवार को 13.45 करोड़ रुपये कमाए थे. 

इसके अलावा बाहुबली 2: द कन्क्लूजन, आरआरआर, केजीएफ: चैप्टर 2 और जवान, जो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दंगल से ठीक नीचे हैं, ने अपने दूसरे सोमवार को 30 करोड़, 20.3 करोड़, 19.9 करोड़ और 19.1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. कल्कि 2898 एडी के किरदारों की बात करें को प्रभास ने भैरवा का किरदार निभाया है जबकि दीपिका पादुकोण ने सुमति का रोल प्ले किया है, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है. वहीं फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका में हैं. कमल हासन ने विलेन यास्किन का किरदार निभाया है जबकि दिशा पाटनी रॉक्सी के रोल में हैं. फिल्म में कई स्टार स्पेशल अपीयरेंस में हैं, जिनमें डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शामिल हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल