Kalki 2898 AD Review: रिलीज के कुछ घंटे भी नहीं हुए कि आ गया लोगों का रिव्यू, जानें क्या कहते हैं सोशल मीडिया यूजर्स

Kalki 2898 AD Social Media Review In Hindi: कल्कि 2898एडी आज यानी 27 जून को रिलीज हो गई है, जिसके चलते फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिव्यू दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kalki 2898 AD Twitter Review: कल्कि 2898 एडी एक्स रिव्यू इन हिंदी
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Social Media Review In Hindi: कल्कि 2898एडी सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज हो गई है. वहीं रिलीज के कुछ घंटे भी नहीं गुजरे की सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है और वह बता रहे हैं कि प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की फिल्म कैसी है. सुपरहिट होगी या नहीं इस बारे में फैंस ने अपनी राय ट्विटर यानी एक्स के जरिए देना शुरु कर दिया है. तो आइए आपको बताते हैं कल्कि 2898एडी को लेकर क्या है सोशल मीडिया यूजर्स की राय...

साउथ में प्रभास की कल्कि 2898एडी के शोज सुबह के चार बजे से ही शुरू हो गए थे, जिसके चलते फैंस ने एक्स के जरिए अपना रिएक्शन शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, क्या मूवी है... क्या विजन है. नागी आप ग्रेट है. कुछ ही फिल्में हैं, जो ऐसा इम्पैक्ट दे सकती हैं. फाइनली प्रभास के फैंस खुश हैं...

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, एक यूजर ने लिखा, मैं भगवान कृष्ण की ऐसी आवाज और ऐसा ड्रैसिंग सोच भी नहीं सकता. प्लीज अगले पार्ट में ख्याल रखें. 

Advertisement

तीसरे यूजर ने लिखा, क्या विजन और क्या विचार हैं. चौथे यूजर ने लिखा, कल्कि 2898एडी को सिनेमाघर में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. नाग अश्विन आपने कर दिखाया. 

Advertisement

पांचवे यूजर ने लिखा, पहला हाफ ब्लॉकबस्टर है. इंटरवल ब्लॉक और प्रभास एक दूसरे के लिए बने हैं. 

Advertisement

छठे यूजर ने सिनेमाघर की झलक दिखाई है, जिसमें फिल्म शुरू होते ही लोगों का शोर सुनने को मिल रहा है और वह प्रभास की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
IND vs SA T20 World Cup Final: क्या भारत 176 रन के स्कोर से वर्ल्ड कप जीत पाएगा? | Breaking News