प्रभास की Kalki 2898 AD को देखने के लिए आपको चाहिए होंगे इतने घंटे, मेकर्स को यकीन आखिर सेकंड तक दर्शकों को बांध कर रखेगी फिल्म

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है और फिल्म का रनटाइम भी सामने आ गया है. जानें आपको कल्कि देखने के लिए कितने घंटे की फुरसत चाहिए होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रभास की अपकमिंग मूवी कल्कि 2898 एडी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसकी एक खास वजह भी है. इस बार प्रभास एक अवेंजर टाइप अवतार में नजर आने वाले हैं. खास बात ये है कि फिल्म में सिर्फ प्रभास ही नहीं है. उनके साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी पहली बार दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म बहुत लंबे अरसे से चर्चा में है और इस एक्शन फिल्म का इंतजार भी बहुत शिद्दत से हो रहा है. कुछ ही समय पहले मेकर्स ने इस फिल्म की रिलेज डेट डिक्लेयर की थी. अब फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. चलिए आपको बताते हैं क्या है इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से जुड़ी नई जानकारी.

एक दौर में फिल्में काफी लंबी बना करती थीं. फिर धीरे धीरे फिल्मों की लेंथ तय होना शुरू हुई और आम फिल्मों की लंबाई तीन घंटे तक होने लगी. उसके बाद भी समय के साथ फिल्मों की लेंथ से प्रयोग होते रहे. जो अब सिमट कर डेढ़ घंटे और ढाई घंट तक रह गई है. ऐसे दौर में प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी की लेंथ सामान्य से थोड़ी ज्यादा है. मेकर्स ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म की लेंथ 3 घंटे 56 सेकंड होगी. सेंसर बोर्ड से सारी फॉर्मेलिटीज के बाद ये लेंथ तय हुई है. मेकर्स के मानना है कि ज्यादा लंबाई के बाद भी फिल्म दर्शकों को टिकट खिड़की तक खींचने में कामयाब होगी. और, लोग इस मूवी को देखना पसंद भी करेंगे. फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला है.

ये पहली फिल्म होगी जिसमें प्रभास जैसे सुपरस्टार के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी. फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से शुरू हो चुका है. जिसमें ये तीनों सितारे खूब लाइम लाइट भी बटोर रहे हैं. ये फिल्म 27 जून को थियेटर्स में रिलीज हो जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके