कल्कि 2898 AD का पहला गाना रिलीज, भैरवा एंथम पर प्रभास-दिलजीत दोसांझ की जोड़ी ने मचा दिया हंगामा, फैन्स बोले- अब आएगा मजा

फिल्म कल्कि 2898AD फिल्म के पहले गाने का टीजर आउट कर दिया गया है, जिसे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने गया है. उन्होंने ना सिर्फ गाने को आवाज दी है, बल्कि टीजर में आप उन्हें देख भी सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कल्कि 2898AD फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

कल्कि 2898AD फिल्म 27 जून को रिलीज होने वाली है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल डबल कर दिया था. ट्रेलर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इसकी तुलना हॉलीवुड मूवी डून और मैड मैक्स फ्यूरी रोड़ से की थी. कल्कि के ट्रेलर रिलीज के बाद से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. इस बीच फिल्म के पहले गाने का टीजर आउट कर दिया गया है, जिसे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने गया है. उन्होंने ना सिर्फ गाने को आवाज दी है, बल्कि टीजर में आप उन्हें देख भी सकते हैं.

Advertisement

कल्कि 2898 AD का पहला गाना भैरवा एंथम है. इसे सारेगामा ऑफिशियल ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. ये बस गाने का टीजर है, पूरा गाना कल रिलीज हो रहा है. वो बात अलग है कि गाने के टीजर ने ही धमाल मचा कर रख दिया है. दिलजीत और प्रभास की केमिस्ट्री गाने में फैन्स को बहुत पसंद आ रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "1000 करोड़ कंफर्म है". एक और यूजर ने लिखा है, "पंजाबी और साउथ जब मिलेंगे धमाल होना ही है". एक और यूजर ने गाने पर लिखा है, "यह बहुत ही कूल है".

Advertisement

फिल्म की बात करें इस मूवी में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन और दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. मूवी का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने अभी से इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें फिल्म का ट्रेलरखासा इम्प्रेस नहीं कर पाया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी