Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: प्रभास की फिल्म ने खत्म किया बॉक्स ऑफिस का सूखा, कल्कि 2898 एडी ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, और कमल हासन की की फिल्म कल्कि 2898 एडी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इन सभी सितारों के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: प्रभास की फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, और कमल हासन की की फिल्म कल्कि 2898 एडी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इन सभी सितारों के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कल्कि 2898 एडी को एडवांस बुकिंग में काफी शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिला. अमिताभ बच्चन और प्रभास की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरी दुनिया में बेहतरीन हुई है. ऐसे में कल्कि 2898 एडी ने लंबे समय से चल रहे बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म कर डाला है और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. 

Advertisement

सैकनिल्क के ताजा आंकड़ों के अनुसार प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 ने पहले दिन 52. 73 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. कल्कि 2898 के आंकड़ों में बदलाव देखने को मिल सकता है. तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक में कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग में उछाल के कारण टिकिंग बुकिंग साइट क्रैश हो गईं. सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने सभी भाषाओं में पूरे इंडिया में 20 लाख से ज़्यादा एडवांस टिकट बेचे गए हैं.

वहीं गौरतलब है कि कल्कि 2898 एडी कई ब्लॉकबस्टर फिल्म का कॉकटेल है, जो फिल्म के हर सीन में देखने को मिलता है. प्रभास की यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स, अवतार, मैट्रिक्स, मैड मैक्स, ट्रांसफॉर्मर, स्टार वॉर्स और बॉलीवुड फिल्म पद्मावत की कॉपी लगती है. कल्कि 2898 एडी में इन सभी फिल्मों के सीन्स को जोड़ा गया है. कल्कि 2898 एडी में एक्शन है, जोरदार वीएफएक्स हैं, पौराणिक पात्र हैं, पौराणिक घटनाएं हैं, लेकिन इसके साथ ही कमजोर कहानी है. मिसफिट प्रभास हैं. अगर आप प्रभास के फैन्स हैं तो आपको गुस्सा आ सकता है, अगर अमिताभ बच्चन के फैन हैं तो जमकर तालियां बजाएंगे. 

Advertisement

कल्कि 2898 एडी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: President Droupadi Murmu ने दी Team India को जीत की बधाई