बेटी के साथ सिद्धिविनायक बप्पा के दर्शन करने पहुंची काजोल, ह्वाइट सूट में स्टनिंग लगी न्यासा देवगन...PHOTOS 

काजोल ने रविवार सुबह बेटी न्यासा देवगन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किया. जैसे ही मां-बेटी की जोड़ी ने रस्में पूरी कीं, फैंस ने उन्हें घेर लिया. दुपट्टे के साथ सफेद सलवार कुर्ता पहने हुए न्यासा हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रही थीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

काजोल ने रविवार सुबह बेटी न्यासा देवगन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किया. जैसे ही मां-बेटी की जोड़ी ने रस्में पूरी कीं, फैंस ने उन्हें घेर लिया. दुपट्टे के साथ सफेद सलवार कुर्ता पहने हुए न्यासा हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रही थीं. वह अपनी मां के साथ चल रही थीं. काजोल ने फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था. दोनों प्रसाद में माला और नारियल लिए हुए थीं. जाते हुए भी उन्हें देखा गया, पूजा के बाद उनके माथे पर टीका लगा हुआ था.

सोशल मीडिया पर तेजी से मां बेटी का वीडियो वायरल हो गया, जहां कुछ यूजर्स ने न्यासा के पारंपरिक कपड़े पर ट्रोल किया. वहीं कुछ ने उनकी तारीफ की. कुछ लोगों ने कहा कि पब और पार्टियों में तो ऐसे कपड़े पहनती है और यहां देखो कैसी लग रही है. इस पर कुछ यूजर्स ने लिखा, "मुझे ट्रोलिंग की बात समझ में नहीं आती. पब और पार्टियों में लोग वेस्टर्न ड्रेस पहनते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि वे धार्मिक नहीं हो सकते और मंदिरों में नहीं जा सकते.”

Advertisement

बता दें कि Mashable India के साथ बातचीत में काजोल ने हाल ही में सोशल मीडिया के युग में एक स्टार किड होने के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपने बच्चों के लिए सुरक्षात्मक महसूस करती हैं. काजोल ने बताया कि न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ रही हैं. कई बार लोगों ने उसे  रोका और उनका ऑटोग्राफ लिया. तो, यह अजीब है लेकिन वह पूरी दुनिया में जानी जाती है. मुझे तब तक कोई नहीं जानता था, जब तक मैंने फिल्मों में अभिनय करना शुरू नहीं किया. कम से कम मुझे इस बात की आजादी थी कि अगर मैं लंदन जैसी किसी जगह पर जाती तो वहां ज्यादा लोग नहीं मुझे तब तक जानते थे, जब तक कि मैं खुद फिल्मों में नहीं आ गई.'

Advertisement

 
 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन