काजोल ने बहन तनीषा के साथ मनाया मां तनुजा का 81वां बर्थडे, शेयर की मम्मी की खूबसूरत पुरानी फोटो

दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा के 81वें बर्थडे पर उनकी बेटी काजोल ने खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके बर्थडे केक की भी झलक दिखाई गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा को बॉलीवुड में कई साल बीत चुके हैं. वहीं 16 साल की उम्र में उन्हंने इंडस्ट्रूी में कदम रखा था. इसके बाद वह हाथी मेरे साथ, दो चोर और कई फिल्मों में नजर आईं. आज वह अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, जिस मौके पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की बेटी और पॉपुलर अदाकारा काजोल ने भी मम्मी के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पुरानी फोटो लगे हुए एक केक की भी झलक दिखाई है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस काजोल ने दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से एक में वह मां तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ दिख रही हैं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी और ब्राउन फुल स्लीव ब्लॉउज में दिख रही हैं. जबकि तनीषा मुखर्जी पिंक कल की साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं बर्थडे गर्ल यानी दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा पर्पल कलर के सूट और पिंक कलर के दुपट्टे में दिख रही हैं. 

Advertisement

जबकि दूसरी फोटो में एक्ट्रेस तनुजा के जवानी के दिनों की लगी फोटो वाला एक खूबसूरत केक है. इस केक पर लिखा गया, हमेशा की तरह खूबसूरत. काजोल ने कैप्शन में लिखा, अगर जन्मदिन फूलों से भरा होता तो हम मेज पर फूल बरसा देते.. हमारी सदाबहार, क्रेजी, खूबसूरत देवी को 81वां जन्मदिन यानी 18वां जन्मदिन मुबारक! चांद तक तुमसे प्यार करती हूं मां..

Advertisement

इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. जबकि उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लोग नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मैम... भगवान करे आपका ये स्पेशल दिन और साल अच्छी हेल्थ और खुशियों से भरा रहे. आपको मेरी दुआएं मैम. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Breaking News: Noida के गार्डन गलेरिया में एक बार फिर विवाद, पार्टी के दौरान हुई फायरिंग