जूहू के दुर्गा पंडाल में पहुंची काजोल, पीली साड़ी वाला लुक देखकर फैन्स हुए इंप्रेस

वैसे काजोल अक्सर ही अपने एथनिक लुक से लोगों को इंप्रेस करती आई हैं और पूजा लुक के मामले में तो उनका कोई जवाब ही नहीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नवरात्रि का मौका है और ऐसे में दुर्गा पूजा का एक अलग ही महत्व होता है. आम और खास सभी मां के चरणों में झुककर आशीर्वाद लेते हैं. फिलहाल हम आपको मुंबई के जूहू इलाके के एक पंडाल की झलक दिखा रहे हैं जिसमें काजोल ने भी शिरकत की. पीली साड़ी में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनका सादा अंदाज  फैन्स को खूब पसंद आया. वैसे काजोल अक्सर ही अपने एथनिक लुक से लोगों को इंप्रेस करती आई हैं और पूजा लुक के मामले में तो उनका कोई जवाब ही नहीं.

इस लुक पर भी मिली खूब तारीफें

एक फैन ने लिखा, वाह बेहद खूबसूरत. एक ने लिखा, मां के सामने हर काजोल भी उन्हीं ही तरह दिख रही हैं. यही खूबसूरती है उनकी. एक फैन ने लिखा, काजोल का चुलबुला अंदाज किसी ना किसी तरह बाहर आ ही जाता है.

Advertisement

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या है सीन ?

वर्क फ्रंट पर बात करें तो हाल में काजोल नेटफ्लिक्स की सीरीज 'लस्ट स्टोरी 2' में नजर आईं. इस सीरीज में काजोल पहली बार कुमुद मिश्रा के साथ नजर आईं. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई. वहीं आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो 'सरजमीन' नाम से उनकी एक फिल्म आने वाली है. फिलहाल इसे लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि जल्द इस बारे में डिटेल्स आएंगी क्योंकि काजोल के फैन्स तो उन्हें स्क्रीन पर देखने के मौके बार बार चाहते हैं. ओटीटी की बात करें तो अमेजन प्राइम पर उनकी 'द ट्रायल' ने भी ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat