21 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं काजोल, पुरानी फोटो शेयर की तो आई कमेंट्स की बाढ़

काजोल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है. कुब्रा सैत ने लिखा, ओह माय गॉड...चंदा रे कमाल का गाना था..तब भी और आज भी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1990 के दशक में की थी. तब से आजतक वो फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं अब तो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी अच्छा काम कर रही हैं. वह मल्टीटैलेंटेड होने की वजह से हर तरह की फिल्म और कंटेंट में फिट हो जाती हैं. यही उनकी एक खासियत है जो वो आज तक अपने काम से पहचानी जाती हैं. काजोल सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव हैं. हाल ही में काजोल वायरल #MeAt21 ट्रेंड में शामिल हो गईं और इस हैशटैग को इस्तेमाल करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट की.

वायरल #MeAt21 ट्रेंड में शामिल हुईं काजोल 

आज 2 फरवरी को पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फिल्म से अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ वो भी वायरल '#MeAt21' ट्रेंड में शामिल हुईं. तस्वीर शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, "वी डिड वेल...21 साल की काजोल की पीठ थपथपाई जाए. #MeAt21". काजोल ने इसके साथ दिल वाले इमोजी और एक स्माइली भी बनाया. काजोल की ये फोटो फिलहाल इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर आई तारीफों की बाढ़

काजोल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है. कुब्रा सैत ने लिखा, ओह माय गॉड...चंदा रे कमाल का गाना था..तब भी और आज भी. एक फैन ने लिखा, अंजलि को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. एक ने लिखा, आप हर उम्र में डायमंड की तरह चमकी हैं. आपके जैसा मासूम कोई और नहीं हो सकता. वर्कफ्रंट पर बात करें तो काजोल 2024 में सरजमीं और दो पत्ती नाम के प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हुई हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान