बीवी काजोल से ट्रेनिंग लेकर बाजीराव सिंघम बने अजय देवगन !

काजोल बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो पर आने वाली हैं. इस एपिसोड की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
काजोल ने खोल डाली सिंघम की पोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आने वाली फिल्म 'दो पत्ती' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. काजोल ने कहा कि उन्होंने अपने पति बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को उनके पॉपुलर किरदार 'बाजीराव सिंघम' का किरदार निभाने की ट्रेनिंग दी थी. काजोल अपनी फिल्म की रिलीज से पहले अपनी कोस्टार कृति सेनॉन और शहीर शेख के साथ स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं. एपिसोड के दौरान कपिल के सेट पर खूब मस्ती हुई. मेकर्स ने शो से एक क्लिप शेयर की है जिसमें कपिल ने काजोल से पूछा कि क्या उन्होंने अजय से कोई टिप्स ली हैं क्योंकि वह ‘दो पत्ती' में अपने करियर में पहली बार पुलिस वाले का रोल निभा रही हैं. इस पर काजोल ने ठहाका लगाते हुए जवाब देते हुए कहा, "नहीं, क्योंकि मैंने ही उन्हें ‘सिंघम' के लिए ट्रेनिंग दी थी."

इस एपिसोड में कृति ने अपनी सीनियर एक्ट्रेस से पूछा कि क्या इस बात में कोई सच्चाई है कि अगर काजोल सेट पर गिर जाती हैं तो फिल्में सफल हो जाती हैं. जब काजोल ने हां में सिर हिलाया तो कृति ने कहा कि उन्हें पहले ही बता देना चाहिए था क्योंकि इससे फिल्म की सक्सेस पक्की हो जाती. काजोल और कृति इससे पहले 'दिलवाले' में साथ काम कर चुकी हैं. इसमें बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान और वरुण धवन भी थे. 'दो पत्ती' कृति की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है. राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कृति इस थ्रिलर में डब रोल में नजर आएंगी जिसे 'मनमर्जियां' फेम कनिका ढिल्लन ने लिखा है.

Advertisement

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस बीच कपिल के शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी हैं. सीजन 2 में देश के सुपरस्टार्स के साथ भारत और इसकी संस्कृति का जश्न मनाने का वादा किया गया है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
UNSC में India को मिलनी चाहिए स्थाई सदस्यता, ब्रिटिश सांसद Lord Rami Ranger ने की वकालत