काजोल और तनीषा ने मां तनुजा को दिया ऐसा सरप्राइज, VIDEO देख फैन्स ने कहा- बेटियां हो तो ऐसी

काजोल और उनकी बहन तनीषा मुखर्जी ने अपनी मां तनुजा को क्रिसमस के मौके पर सबसे अच्छा सरप्राइज दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मां तनुजा को काजोल और तनीषा मुखर्जी ने दिया खास गिफ्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मां बेटी की जोड़ी कम ही देखने को मिलती है. लेकिन एक्ट्रेस तनुजा और उनकी बेटियां काजोल और तनीषा की बॉन्डिंग फैंस की फेवरेट है. हर फंक्शन में मां-बेटी की जोड़ी को साथ में सेलिब्रेट करते हुए देखा जाता है. इसी बीच क्रिसमस के खास मौके दोनों बहनों ने अपनी मां तनुजा को ऐसा तोहफा दिया है कि सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेसेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मां को दिया तोहफा

काजोल और उनकी बहन तनीषा मुखर्जी ने अपनी मां तनुजा को क्रिसमस के मौके पर सबसे अच्छा सरप्राइज दिया है. दरअसल, तनीषा ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था, जिसमें वह और काजोल अपनी मां के साथ बंगले पर पहुंचती हैं. वहीं कार से उतरने के बाद मां तनुजा घर के गेट पर लगा रिबन काटती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ तनीषा ने कैप्शन में लिखा, ‘'और इसलिए हमने लोनावला में मां के घर का आखिरकार डेकोरेशन खत्म किया और अब 8 महीने बाद उन्हें ये घर दिखाया.''

फैंस कर रहे एक्ट्रेसेस की तारीफ

तनीषा मुखर्जी के इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा, "यह घर आपके लिए अद्भुत यादें और ढेर सारी खुशियां लेकर आए". तो दूसरे ने लिखा, "एक मां, जिसके पास 2 फरिश्ते काजोल और तनिषा हैं, जिनकी कल्पना भी नहीं कर सकती. भगवान का आशीर्वाद. आप दोनों बहुत धन्य हैं कि आपको इतनी अच्छी मां मिली है". बता दें, हाल ही में काजोल की फिल्म सलाम वेंकी रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान का कैमियो देखने को मिला था.

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?