काजोल ने दिखाए अपने 7 अलग-अलग मूड्स, कभी बेपरवाह हंसी तो कभी मुस्कराती दिखीं एक्ट्रेस

काजोल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस हफ्ते के हर दिन अपने बदलते मूड को दिखा रही हैं. फैंस को काजोल का हर अंदाज पसंद आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
काजोल ने दिखाए अपने 7 अलग-अलग मूड्स
नई दिल्ली:

काजोल अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने हरफनमौला अंदाज और अपनी बेपरवाह हंसी के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में नियमित नजर नहीं आतीं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल में काजोल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस हफ्ते के हर दिन अपने बदलते मूड को दिखा रही हैं. फैंस को काजोल का हर अंदाज पसंद आ रहा है. काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सात अलग-अलग मूड में सात तस्वीरें शेयर की है.


7 दिन में काजोल के 7 मूड
काजोल ने इन्हें शेयर करते हुए लिखा है, 'हफ्ते के 7 दिनों के लिए 7 मूड .. शुक्रवार से शुरू होकर .. घुमाएं और दोहराए'. अपने सात अलग-अलग मूड को दिखाती काजोल किसी तस्वीर में संजीदगी से कुछ सोचती नजर आ रही हैं तो वहीं किसी तस्वीर में मुस्कुरा रही हैं. एक कई तस्वीरों में काजोल को खुल कर हंसते भी देखा जा रहा है. इन तस्वीरों को देख ये तो तय है कि खुशमिजाज काजोल हर दिन मुस्कुराना नहीं भूलती, आप भी तस्वीरों को देख इसका अंदाजा लगा सकते हैं. लुक्स की बात करें तो इन तस्वीरों में काजोल पिंक कलर की फुल स्लीव टॉप में बेहद खूबसूरत दिख रही है, उनके बाल खुले हैं जो हवा से बातें करते दिख रहे हैं.

काजोल जल्द करेंगी ओटीटी डेब्यू
काजोल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बॉलीवुड की कोहिनूर. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, अब आपमें आपकी मां की झलक दिखती है. एक अन्य फैन ने लिखा, आपकी स्माइल कमाल है. बता दें कि काजोल भी जल्द अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं,  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर काजोल आपने डेब्यू प्रोजेक्ट के साथ नजर आएंगी.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा