Kajol ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करते हुए लिखी मजेदार बात, बोलीं- ऐसा लगा रहा है मानो...

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
काजोल फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल दमदार अभिनय के अलावा अपने बड़बोलेपन के लिए भी जानी जाती हैं. काजोल जितनी फनी खुद हैं, उससे भी कहीं ज्यादा मजेदार उनके पोस्ट होते हैं. काजोल सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट साझा कर अपने फैन्स का मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने नया पोस्ट शेयर किया है, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह पोस्ट देखने के बाद लोग काजोल के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करने लगे हैं.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. यह एक फोटोशूट की फोटो है, जिसमें काजोल काफी ग्लैमरस लग रही हैं. फोटो में काजोल ब्लैक ड्रेस और उसके ऊपर लॉन्ग स्ट्राइप श्रग में नजर आ रही हैं. काजोल अपने दोनों हाथों से बालों को पकड़कर पोज दें रही हैं. एक्ट्रेस ने चेहरे पर चश्मा भी लगाया हुआ है, जो उनके लुक को और स्टाइलिश बना रहा है. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “मुझे लग रहा है कि मुझे फ्रेम कर दिया गया है”. काजोल का यह मजेदार कैप्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हां!! लाखों को अपने स्माइल से मारने के लिए फ्रेम किया गया है'. काजोल की पोस्ट पर अब तक 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बॉलीवुड सितारे भी उनके इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?