टूटे दांत के साथ बहन को गोद में लिए शरारती दिख रही इस बच्ची की फिल्में बना चुकी हैं कई रिकॉर्ड, पहचाना तो कहलाएंगे चैंपियन

इस फोटो में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस नजर आ रही हैं जो अपनी बहन को गोद में लिए हुए है. इस एक्ट्रेस की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं. बता सकते हैं इसका नाम.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बताएं इस फोटो में कौन यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

आज चिल्ड्रेंस डे है और इस मौके पर सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं. चिल्ड्रेंस डे के मौके पर कुछ फिल्मी सितारों ने अपने बचपन की तस्वीरों को भी पोस्ट किया है और उन्हीं में से एक काजोल हैं. काजोल आए दिन सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. काजोल को उनके मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने बचपन की फोटो को शेयर कर दिया है, जिस पर लोग जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. इस तस्वीर में काजोल के साथ उनकी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी भी नजर आ रही हैं. दोनों के बचपन की यह फोटो बहुत क्यूट है.

काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है. तस्वीर में आप काजोल को टूटे हुए दांत के साथ देख सकते हैं. इस तस्वीर में वे बहुत ही प्यारी लग रही हैं. काजोल ने अपनी गोद में बहन तनीषा मुखर्जी को उठाया हुआ है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का कहना है कि काजोल बचपन में बहुत शरारती रही होंगी. इस फोटो को शेयर करते काजोल ने एक कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, 'मेरे अंदर के बच्चे को हैप्पी चिल्ड्रेंस डे...पागल रहो, बुरे रहो, जैसे हो वैसे रहो. आप जैसे भी हैं परफेक्ट हैं'. काजोल की इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ फैन्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हां आप परफेक्ट हैं. हैप्पी चिल्ड्रेंस डे'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'मैम आपकी स्माइल आज भी पहले की तरह है'. वहीं एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'अगर राज अपनी सिमरन को ऐसे देखता तो पक्का हाथ नहीं देता'. इस तरह से लोग दिल इमोजी बनाकर भी पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit