काजोल ने न्यासा के साथ ट्विनिंग करते हुए शेयर कीं खूबसूरत फोटोज, बोलीं- मिनी मी और मैं! 

पहली तीन तस्वीरें न्यासा देवगन की अकेली पोज लेती हुई हैं. अजय देवगन की बेटी ने इस इवेंट के लिए एक सिल्वर कलर की डीप नेकलाइन के साथ मरमेड गाउन को चुना था. उन्होंने इस लुक को टियारा के साथ पूरा किया था. वहीं अगली तीन फोटोज में काजोल अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
NMACC इवेंट के लिए बेटी न्यासा देवगन के साथ ट्विन करती दिखीं काजोल
नई दिल्ली:

हर मां को अपनी बेटी को अपना मिनी वर्जन कहने में बहुत गर्व महसूस होता है और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी उन माओं में से एक हैं. मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए काजोल ने अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ एक फैशन शूट के कुछ बीटीएस (अभिनय से पहले के लम्हों) मोमेंट्स को शेयर किया. काजोल ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह की एक गाला इवेंट के लुक साझा किए. तस्वीरें साझा करते हुए काजोल कैप्शन में लिखती हैं, "मिनी मी और मैं! हम सब शालीन ढंग से शुरू हुए और फिर मनुष्य बन गए".

पहली तीन तस्वीरें न्यासा देवगन की अकेली पोज लेती हुई हैं. अजय देवगन की बेटी ने इस इवेंट के लिए एक सिल्वर कलर की डीप नेकलाइन के साथ मरमेड गाउन को चुना था. उन्होंने इस लुक को टियारा के साथ पूरा किया था. वहीं अगली तीन फोटोज में काजोल अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं. मां-बेटी ने अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ कैमरे के लिए पोज दिया. मां बेटी के बीच की ये केमिस्ट्री लोगों को भी खूब पसंद आ रही है. तस्वीरों पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आए हैं. 

Advertisement

सबा पटौदी ने फोटोज पर कमेंट कर 'माशाल्लाह' लिखा है. बता दें, NMACC इवेंट के लिए काजोल अपनी बेटी के साथ ट्विन करती दिखीं. उन्होंने एक सफेद रंग का गाउन पहना था और अपने लुक को मोती-चोकर हार से पूरा किया था. इससे पहले काजोल ने अपनी सिंगल तस्वीरों को भी शेयर किया था, जो कि खूब वायरल हुई थीं.

Advertisement

ये भी देखें : हॉलीवु़ड स्टार रिचर्ड मैडेन भारत में राष्ट्रीय उद्यान का करना चाहते हैं दौरा


 

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit