काजोल ने रक्षाबंधन पर शेयर किया सोचने को मजबूर करने वाला मैसेज, महिला सुरक्षा पर दिया जोर

काजोल ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने बच्चों की तस्वीर के साथ एक गहरा मैसेज शेयर किया. ये मैसेज समाज को सोचने पर मजबूर करता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने भाई-बहन के बीच अटूट बंधन के प्रतीक रक्षा बंधन पर एक दिल को छू लेने वाला मैसेज शेयर किया. काजोल ने अपने बच्चों, न्यासा और युग की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. इसमें वे भाई-बहन के बीच मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में भाई-बहन के रिश्तों का एक रंग दिखता है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, रक्षा करने वालों आज तुम्हारा दिन है. आज सभी रक्षकों को यह समझना चाहिए कि यही वह चीज है जो आपको एक पुरुष बनाती है. अपने आस-पास की महिलाओं को बिना किसी डर के जीने के लिए पर्याप्त सुरक्षित महसूस कराएं. आइए अपने बेटों को बेहतर बनना सिखाएं." जबकि यह दिन पारंपरिक रूप से भाइयों से सुरक्षा के वादे का जश्न मनाता है. काजोल की पोस्ट ने भाई-बहन के रिश्तों के महत्व और आपसी सम्मान और समर्थन की अहमियत पर एक गहरा विचार शेयर किया.

काजोल ने रक्षा बंधन पोस्ट का इस्तेमाल त्योहार के पीछे एक गहरे अर्थ को उजागर करने के लिए किया. राखी के पारंपरिक रिवाज और सुरक्षा के वादों से परे उन्होंने महिलाओं के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने में पुरुषों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया. अपने बच्चों की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की. काजोल ने एक व्यापक सामाजिक परिवर्तन की नींव के तौर पर परिवारों में मजबूत, सम्मानजनक रिश्तों को बढ़ावा देने की अहमियत पर जोर दिया. यह पुरुषों के लिए महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण में सक्रिय रूप से योगदान देने की जिम्मेदारी भी निभाता है.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर काजोल को आखिरी बार डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग वेब सीरीज द ट्रायल में देखा गया था. टैलेंटेड एक्ट्रेस अब अपनी आने वाली फिल्म महारानी में नजर आएंगी. इसमें वह प्रभु देवा, नसीरुद्दीन शाह और संयुक्ता जैसे पॉपुलर स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?