माधुरी दीक्षित के 30 साल पुराने लुक में नजर आईं काजोल, धक-धक गर्ल ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल में गणपति दर्शन के मौके पर एक ऐसी साड़ी पहनी जिसे देखकर फैन्स को तीस साल पुरानी फिल्म याद आ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपने चुलबुले अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली काजोल ने 1994 की क्लासिक फिल्म 'हम आपके हैं कौन' से माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक लुक को ट्राय करते हुए अपनी फोटोज शेयर कीं. एक्ट्रेस ने फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के गाने "दीदी तेरा देवर दीवाना" से माधुरी के लुक को कॉपी किया है. काजोल इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. काजोल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कीं इनमें हम उन्हें गोल्डन मोटिफ्स और बॉर्डर वाली पर्पल साड़ी पहने हुए देख सकते हैं. प्लीट्स में हम वाइन और ग्रीन कलर के शेड्स देख सकते हैं. काजोल की इस तस्वीर पर यूं तो कई कमेंट आए लेकिन माधुरी ने लिखा, सो ब्यूटिफुल.

मेकअप भी काफी बेसिक था काजोल ने अपने बाल खुले रखे और गोल्डन नेकलेस के साथ लुक को पूरा किया है. यह लुक 'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने में माधुरी के लुक जैसा ही है. 1990 के दशक में बॉलीवुड का यह स्‍टाइल उस समय हर जगह पसंद किया जाने लगा. अपने जमाने की पॉपुलर फिल्‍म 'हम आपके हैं कौन' के गाने, डायलॉग और सीन आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इस फिल्‍म में पहने गए कपड़े और ज्वैलरी उस समय बेहद पापुलर हुए थे.

Advertisement

सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी और सलमान खान के लीड रोल वाली फिल्म 'हम आपके हैं कौन' आज भी खूब पसंद की जाती है. इस फिल्म ने जो फैशन दिया उसमें सबसे यादगार रहा पर्पल साड़ियों का क्रेज. कढ़ाई और चमकदार धागों से बनी ये साड़ियां शान और सेलिब्रेशन का दूसरा नाम बन गईं.

Advertisement

फिल्म में नजर आई पर्पल साड़ियों को अक्सर कंट्रास्टिंग ब्लाउज और एक्सेसरीज के साथ पहना जाता था. यह ट्रेंड जल्द ही सिनेमा के दायरे से बाहर निकलकर पूरे देश में लेडीज की अलमारी का हिस्सा बन गया. फिलहाल काजोल के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वो 'सरजमीन', 'दो पत्ती', 'मां' और 'महारानी- क्वीन ऑफ क्वींस' में नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court On Bulldozer Action | हमारी इजाजत के बिना तोड़फोड़ नहीं होगी: बुलडोजर 'जस्टिस' पर SC