अजय देवगन को हनीमून पर आने लगी थी घर की याद? काजोल से बोले- मैं थक गया हूं, मुझे फीवर आ रहा है...

काजोल ने अजय देवगन से जुड़ा हनीमून का किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक्टर को घर की याद आ गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
काजोल ने बताया हनीमून पर अजय देवगन को आई थी घर की याद
नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन उन कपल्स में से एक हैं, जिनका रिश्ता साल दर साल मजबूत होता जा रहा है. दोनों की मुलाकात 1995 की फिल्म गुंडाराज के सेट पर हुई और 1999 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आज दोनों के दो बच्चे निसा और युग देवगन हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन को उनके हनीमून पर घऱ की याद आ गई थी और उन्हें वापस घर आना पड़ा था. जी हां काजोल ने कर्ली टेल्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि अजय देवगन को घर की याद आ गई और वह वापस लौट आए. 

एक्ट्रेस ने बताया कि हनीमून अजय देवगन को टेस्ट करने के लिए था. मजेदार किस्सा सुनाते हुए उन्होंने कहा, आप मुझसे शादी करना चाहते हो. बताओ अगर मुझसे शादी करना चाहते हो तो मुझे हनीमून पर ले जाओगे. उन्होंने कहा ओके बेबी. लेकिन आखिर में वह थक गए और उन्हें घर की याद आ गई. 40 दिन के बाद वो ऐसे थे मैं थक गया हूं. मुझे फीवर है. उन्हें घर की याद आ गई थी. तो मैंने कहा, चलो घर चलते हैं अब.

अपनी लव स्टोरी का एक मजेदार किस्सा अजय देवगन ने भी सुनाया और बताया कि वह काजोल से पहली मिटिंग में मिलकर ज्यादा खुश नहीं थे. पायोनीर से बात करते हुए एक्टर ने कहा, मैं काजोल से मिला एकबार हलचल की शूटिंग से पहले. सच कहूं तो उसके बाद मैं उससे मिलने के लिए बहुत उत्सुक नहीं था. आप जब उससे पहली बार मिलते हैं तो वह बहुत लाउड घमंडी और बहुत बोलने वाली लड़की है. हालांकि हम दोनों भी एक-दूसरे से पर्सनैलिटी में अलग हैं. लेकिन होना था तो हुआ. ”

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अस्पताल से 'बाबा' के घर तक पड़ताल, जानें किस हाल में हाथरस