रेड ड्रेस के साथ Red हॉट लिपस्टिक में कहर ढाती दिखीं काजोल, फैन्स बोले- मारने का इरादा है क्या?

वैसे तो फैंस काजोल की हर एक अदा के दीवाने हैं, लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक्ट्रेस की तस्वीर को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. इस फोटो में काजोल बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
काजोल की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

काजोल का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. काजोल को उनकी खिलखिलाती हंसी के साथ-साथ उनकी स्टाइल और एलीगेंस के लिए भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर काजोल काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 'कुछ कुछ होता है' से लेकर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' तक कई फिल्मों में काजोल का बेहतरीन अभिनय देखने को मिला है. शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

काजोल कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं इसका अंदाजा उनको दिए गए सम्मान से लगाया जा सकता है. आपको बता दें काजोल 6 बार फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजी जा चुकी हैं. वैसे तो फैंस काजोल की हर एक अदा के दीवाने हैं, लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक्ट्रेस की तस्वीर को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. इस फोटो में काजोल बला की खूबसूरत दिख रही हैं. तस्वीर में काजोल का हॉट और ग्लैमरस लुक देखकर फैंस की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं. अपनी इस फोटो में काजोल रेड और मैरून शेडेड बेहद खूबसूरत ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. क्रोशिया की इस फ्लावर ड्रेस के साथ काजोल ने रेड हॉट लिपस्टिक लगाई है. इसके अलावा खुली उड़ती हुईं ज़ुल्फ़ें उनकी खूबसूरती में चांद लगाने का काम कर रही हैं. 

Advertisement

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में 'More like a rebel with a soft heart' लिखा है. तस्वीर शेयर करने के महज कुछ घंटे के अंदर ही पोस्ट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हार्ट और हॉट इमोजी के साथ फैंस काजोल पर जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं. काजोल के इस लुक को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. काजोल के एक फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'क्या आज हमें मारने का इरादा है', तो वहीं दूसरे ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा है, 'रेड कलर में आप और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार