बेटे युग के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे अजय देवगन, काजोल ने किया कुछ ऐसा कि फैंस बोले- टिपिकल बीवियों वाली चीजें

दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन से काजोल का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अजय देवगन को फोटो खिंचवाते समय चुटकी देते हुए दिख रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन चल रहा है, जिसके चलते रानी मुखर्जी, जया बच्चन और काजोल जैसे सेलेब्स जोर शोर से इस खास मौके का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बात की जाए एक्ट्रेस काजोल की तो उनकी हाल ही में जया बच्चन, रानी मुखर्जी, बहन तनीषा मुखर्जी और मां तनुजा के साथ कई वीडियो वायरल हुए. लेकिन अब उनका पति अजय देवगन और बेटे युग देवगन के साथ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें रियल कपल कहते हुए दिख रहे हैं. 

क्लिप में अजय देवगन बेटे युग के कंधे पर हाथ रखकर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि काजोल दोनों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए पति को चुटकी देती हुई नजर आती हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, टिपिकल बीवी वाली चीजें. दूसरे यूजर ने लिखा, पति और पत्नी वाली चीजें. यह कॉमन है रिलेशनशिप में. लड़ाई के बाद. तीसरे यूजर ने लिखा, सभी आदमी वाइफ के साथ ऐसे ही हैं. चौथे यूजर ने लिखा, हस्बैंड को बताना पड़ता है सब. 

गौरतलब है कि अजय देवगन की सिंघम अगेन दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Factory Case के आरोपी Prem Patidar ने खुद को मारी गोली | Breaking News
Topics mentioned in this article