काजोल ने बताई अपने बारे में फैली सबसे अजीब अफवाह, बोलीं-‘किसी ने मेरी मां को फोन किया और कहा कि मेरा...

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस काजोल ने अपने बारे में फैली अजीब अफवाह के बारे में बताया, जो उनकी मां से कही गई थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
द ग्रेट इंडियन कपिल शो में काजोल ने अपने बारे में सबसे अजीब अफवाह के बारे में बताया
नई दिल्ली:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल शर्मा द्वारा पूछे गए सवालों के साथ काजोल, कृति सेनन, शाहिर शेख और दो पत्ती की राइटर कनिका ढिल्लों ने खूब सारी मस्ती की. इस दौरान काजोल ने खुलासा किया और अपने बारे में फैली एक अजीब अफवाह के बारे में बताया. दरअसल, कपिल शर्मा के खुद को गूगल करने के सवाल पर काजोल ने कहा, मुझे सर्च करने की जरुरत नहीं है. मेरे बारे में कुछ भी अजीब मेरे पास पहले पहुंच जाता है. 

अपने बारे में सबसे अजीब अफवाह के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, हर 5-10 साल में मुझे मार देते हैं. आगे उन्होंने कहा, किसी ने मेरी मां (एक्ट्रेस तनुजा) को फोन किया और कहा, जिस प्लेन में मैं ट्रैवल कर रही थी वो क्रैश हो गया. यह सोशल मीडिया से पहले की बात है और मेरी मॉम को सही जानकारी का इस बारे में इंतजार करना पड़ा.

आगे उन्होंने सोशल मीडिया के आने के बाद का किस्सा सुनाते हुए कहा, और हाल ही में एक वायरल वीडियो में अनाउंस किया गया कि मैं मर गई हूं. यह पागलपन है. इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एपिसोड में अजय देवगन की चुटकी लेते हुए कहा कि अजय देवगन ने इतनी बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है कि अब जुहू थाने में उनके लिए एक कुर्सी खाली रखी जाती है. 

गौरतलब है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस काजोल और कृति सेनन अपनी फिल्म 'दो पत्ती' का प्रमोशन करने पहुंचीं. काजोल अपने तीन दशक के करियर में पहली बार पुलिस की वर्दी में नजर आएंगी. इस पर कपिल ने कहा कि 1992 में 'बेखुदी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली काजोल पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं जबकि अजय ने कई बार यह भूमिका निभाई है. 

Featured Video Of The Day
Sex Education: क्या वियाग्रा यौन इच्छा बढ़ाती है? इसे किन लोगों को लेना चाहिए? जानिए