Video: दोबारा पोज करने को कहा तो काजोल ने लगा दी पैपराजी की क्लास

काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी वेब सीरीज 'द ट्रायल' की प्रमोशन के दौरान पैपराजी से कहा - अब तक क्या कर रहे थे?

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

काजोल इन दिनों हॉट स्टार पर आने वाली अपनी सीरीज 'The Trial' की प्रमोशन में लगी हुई हैं. कभी इंटरव्यू तो कभी मीडिया इंटरैक्शन कुछ ना कुछ चल ही रहा है इस बीच काजोल मस्ती मजाक करने का मौका भी निकाल ही लेती हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पैपराजी की क्लास लगाती दिख रही हैं. दरअसल वो फोटो के लिए पोज कर रही थीं इसके बाद वो आगे निकलती हैं लेकिन इतने में उनकी टीम की एक लड़की उन्हें वापस पोज करने को कहती है. काजोल पूछती हैं....क्या हुआ? इस पर वो कहती है कि कुछ लोगों को फोटो नहीं मिली हैं. इस पर काजोल कहती हैं...कुछ लोगों नहीं मिली मतलब...क्या कर रहे थे तुम लोग? इतना कहकर काजोल वहां से निकलती हैं और दोबारा फोटो वाले स्पॉट पर खड़ी हो जाती हैं.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले?

काजोल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, काजोल बॉलीवुड की अगली जया बच्चन है. एक ने लिखा, फालतू एटिट्यूड. एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि ये केवल एक्टिंग है. काजोल कैमरा के सामने ऐसा क्यों कहेंगी. एक ने लिखा, ये कैसा बिहेवियर है काजोल.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट?

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो काजोल अभी हाल में लस्ट स्टोरीज में नजर आई थीं और अब हॉट स्टार की 'द ट्रायल' में दिखेंगी. इसके अलावा काजोल का नाम रेवथी के डायरेक्शन में बनने वाली The Last Hurrah से जुड़ रहा है. देखना होगा कि फिल्म से जुड़ी और डिटेल्स कब सामने आती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?