काजोल ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन का शेयर किया इनसाइड वीडियो, न्यूली मैरिड कपल को यूं दी बधाई

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं एक्ट्रेस काजोल ने एक डांस वीडियो के साथ कपल को बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
काजोल ने दी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को बधाई
नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज कर ली है. इस खास मौके पर कपल के परिवार वाले और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी देखने को मिली. वहीं कोर्ट मैरिज के बाद कपल ने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुई. इन्हीं गेस्ट में से एक थीं एक्ट्रेस काजोल, जिन्होंने नए जोड़े को बधाई देते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती हुई दिख रही हैं. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के साथ ढोल की ताल पर काजोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं साथ में फोन से वीडियो भी बनाती दिख रही हैं.

Advertisement

इस वीडियो के साथ कपल को बधाई देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, हैप्पी हैप्पी हैप्पी सोनाक्षी और जहीर आप दोनों को खुशी औऱ जॉय की ढेरों बधाई. 

इंस्टाग्राम पर सितारों ने कपल की वेडिंग तस्वीरों को शेयर करते हुई बधाई दी है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कोर्ट मैरिज की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने डेटिंग के दिनों से अबतक का सफर बयां किया. वहीं जानकारी दी कि वह सात सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वर्कफ्रेंट की बात करें तो दोनों साथ में डबल एक्सएल मूवी में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें हुमा कुरैशी भी नजर आई थीं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road