बेस्ट फ्रेंड काजोल के बर्थडे पर करण जौहर ने लिखा पोस्ट, बोले- आपको MRI की जरूरत पड़ सकती है

5 अगस्त को काजोल पूरे 50 साल की हो गईं और इस मौके पर कई सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्हीं में से एक थे करण जौहर, जिन्होंने बड़े ही दिल छू लेने वाले अंदाज में एक्ट्रेस के जन्मदिन पर पोस्ट लिखा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर और काजोल की दोस्ती जगजाहिर है, दोनों काफी सालों से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच की शानदार बॉन्डिंग कई इंटरव्यूज में भी देखने को मिली है. 5 अगस्त को काजोल पूरे 50 साल की हो गईं और इस मौके पर कई सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्हीं में से एक थे करण जौहर, जिन्होंने बड़े ही दिल छू लेने वाले अंदाज में एक्ट्रेस के जन्मदिन पर पोस्ट लिखा. करण जौहर ने इस पोस्ट में काजोल संग अपनी दोस्ती पर बात की और बताया कि क्यों वे उनके लिए बेहद खास हैं. 

करण जौहर इस पोस्ट में लिखते हैं, "धरती का सबसे गर्मजोशी वाला हग...इस हद तक कि इसके बाद आपको एमआरआई की जरूरत पड़ सकती है. प्यार...बेपनाह प्यार जिसे बहुत कम लोग अपनों से एक्सप्रेस करते हैं...वह 1000 वॉट की मुस्कान और वह इंफेक्शन वाली हंसी...प्यार के 5000 रंगों को महसूस किए बिना तुम काजोल की एनर्जी को एक्सप्लेन कैसे कर सकते हो".

करण ने आगे लिखा, "पहली बार जब वह मुझसे मिली (मैंने जो पहना था उस पर जोर से हंसी) और आज तक...मैं उससे मिलता हूं वही ताजगी महसूस करता हूं. तुमसे बहुत प्यार करता हूं...एक ऐसा इंसान जो जरा भी नहीं बदला और न ही कभी बदलेगा. लव यू काड्स...हर ग्रह पर और वापस. यह दशक गोल्डन है जो आगे भी बना रहे".

आपको बता दें कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से काजोल और करण जौहर की दोस्ती शुरू हुई थी. वक्त के साथ-साथ यह दोस्ती और गहरी होती चली गई.  इसके बाद जब करण जौहर डायरेक्शन में आए तो उन्होंने काजोल को ही अपनी फिल्म में लिया. कुछ कुछ होता 1998 में आई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article