ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में काजोल का दिखा ग्लैमरस अवतार, फैंस ने दिए यूं रिएक्शन 

काजोल बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह हर तरह की ड्रेस एक्सपेरिमेंट करती हैं और हर लुक में वह सुंदर दिखती हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें एक ड्रेस पहनने पर ट्रोल किया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

काजोल बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह हर तरह की ड्रेस एक्सपेरिमेंट करती हैं और हर लुक में वह सुंदर दिखती हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें एक ड्रेस पहनने पर ट्रोल किया गया. वह एक ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं, जिस पर उन्हें ट्रोल किया गया. इस खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेस में उनके कर्व्स नजर आ रहे थे. इस ऑफ-शोल्डर ड्रेस को उन्होंने न्यूड हील्स के साथ पेयर किया और अपने लहराते बालों को फ्लॉन्ट किया, जिसने उनकी ड्रेस की खूबसूरती और बढ़ गई.

पार्टी से निकलने के बाद काजोल अपनी कार की तरफ चलती नजर आईं. इस बीच, पपराजी ने क्लिक किया और उन्हें होली की शुभकामनाएं दीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनकी टाइट ड्रेस को लेकर काफी कमेंट किए. एक फैन ने कमेंट किया काजोल प्रग्नेंट हैं क्या ?  दरअसल वीडियो में टाइट ड्रेस के कारण उनकी टमी हाइलाइट हो रही है.  वहीं एक अन्य ने लिखा, स्टार एक्ट्रेस होने के नाते, उसे पता होना चाहिए क्या पहने क्या नहीं.  क्या उनके घर में आईना नहीं है. 

 बता दें कि काजोल पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं, पिछले साल काजोल को मोनोक्रोम ड्रेस पहनने पर ट्रोल किया गया था. कुछ ने उनकी ड्रेस को बाइक का कवर,  चदर, हैलोवीन कॉस्ट्यूम कहकर ट्रोल किया था. 
 

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी