VIDEO: दुर्गा पूजा पंडाल में सातवें आसमान पर पहुंचा काजोल का गुस्सा, उंगली दिखा कर चुटकी बजाते हुए की बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें काजोल को गुस्से में देखा जा सकता है. वीडियो में काजोल उंगली दिखा कर और चुटकी बजा कर पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पूरे देश में बहुत धूम-धाम से दुर्गा पूजा का त्यौहार मनाया जा रहा है. बी टाउन भी नवरात्रि के मौके पर मां अम्बे की भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है. हर साल की तरह इस साल भी काजोल और रानी मुखर्जी का परिवार मुंबई में दुर्गा पूजा का आयोजन कर रहे हैं. माता रानी के दर्शन करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स अब तक दुर्गा पंडाल पहुंच चुके हैं. रणबीर कपूर, जया बच्चन से लेकर सुमोना चक्रवर्ती, वत्सल सेठ और इशिता दत्ता तक दर्शन के लिए पहुंचे थे. बीते दिन पंडाल में सीटी बजा रहे लोगों पर काजोल बरस पड़ी थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. नेटिजन्स ने काजोल को नई जया बच्चन बता दिया था. एक बार फिर गुस्से में लाल-पीली होती काजोल का वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है.

गुस्से से चिल्लाती दिखीं काजोल

लेटेस्ट वीडियो में दुर्गा पंडाल में खड़ी काजोल गुस्से से लाल-पीली होती दिखाई दे रही है. उनके साथ बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट और बहन तनीषा मुखर्जी भी नजर आ रही है. ढोल के तेज आवाज के बीच काजोल जोर-जोर से चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, काजोल जूता पहनकर पंडाल में आगे की तरफ लोगों को देख कर आग-बबूला हो रही हैं. एक्ट्रेस जूता पहने लोगों को चिल्लाते हुए साइड होने के लिए कह रही हैं. इसके बाद काजोल माइक से अनाउंसमेंट करते हुए कहती हैं कि जिन्होंने जूता पहन रखा है वह थोड़ा साइड हो जाएं और पूजा के प्रति सम्मानजनक व्यवहार करें.
 

'जया बच्चन इन मेकिंग'

बैंगनी और पिंक कलर की साड़ी में सजी काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान उनके गुस्से पर है तो वहीं कुछ यूजर्स काजोल के गुस्से को जायज ठहराते हुए पूजा के दौरान सम्मानजनक रवैया अपनाने पर जोर दे रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जया बच्चन इन मेकिंग." दूसरे यूजर ने लिखा, "इतना चिल्लाने की क्या जरूरत है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब किसी की धार्मिक भावना आहत होती है तो गुस्सा होना लाजिमी है. इसमें कुछ भी गलत नहीं है."



 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: लोगों की जुबानी सुनिए रतन टाटा की अनसुनी कहानियां
Topics mentioned in this article