VIDEO: फैमिली और फ्रेंड्स के साथ काजोल ने मनाया जन्मदिन, वत्सल सेठ के साथ मिलकर काटा केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल हाल ही में 49 साल की हो गईं. काजोल ने अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया. रविवार को एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल हाल ही में 49 साल की हो गईं. काजोल ने अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया. रविवार को एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं. बता दें, 5 अगस्त को काजोल और वत्सल सेठ का जन्मदिन होता है. ये स्टार्स फैमिली फ्रेंड्स हैं. ऐसे में इन दोनों ने ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर अपना बर्थडे केक काटा.

इस दौरान अजय देवगन को भी देखा गया. वीडियो में कजोल के पीछे सोफे पर तनुजा भी बैठी नजर आईं. काजोल ने अपने बर्थडे पर बेज रंग की आउटफिट पहनी थी, जिसमें वे ग्लैमरस लग रही थीं. तो वहीं बर्थडे बॉय वत्सल सेठ हरे रंग की स्वेटशर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे. काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर अपने जन्मदिन के केक की एक झलक दी. इस फोटो में काजोल ब्लर हैं और सोफे पर बैठी फोन पर बात कर रही हैं. फोन पर बात करते हुए एक्ट्रेस खिलखिलाकर हंसती हुई दिख रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने इसके कैप्शन में लिखा है, "यह कमरा और यह दिन बहुत प्यार, हंसी, आशीर्वाद और उन सभी अच्छी चीजों से भरा था, जिनका मैं नाम भी नहीं ले सकती.. मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं धन्य हूं. उसने यह भी कहा- मुझे प्यार करने वाले सभी लोगों को धन्यवा. मैंने इसे कल महसूस किया.. मेरे दोस्तों और परिवार से लेकर मेरे सुपर फैंस तक.. आपको फिर से प्यार.. #जन्मदिन #केकिंगिटअप #लवस्टैटस #सोग्रेटफुल".

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'