नेटफ्लिक्स की दो पत्ती में नहीं कोई नया कंटेंट, 19 साल पहले आई इस फ्लॉप फिल्म की कॉपी है काजोल और कृति सेनन की फिल्म ?

Netflix movie Do Patti: क्या आप जानते हैं कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म दो पत्ती का ट्रेलर देख पता चलता है कि यह फिल्म आज से 19 साल पहले आई एक फ्लॉप फिल्म की कॉपी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
19 साल पहले आई इस फ्लॉप फिल्म की कॉपी है काजोल और कृति सेनन की फिल्म ?
नई दिल्ली:

Netflix movie Do Patti: काजोल और कृति सेनन जल्द फिल्म दो पत्ती में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म दो पत्ती में कृति सेनन डबल रोल में नजर आने वाली हैं. जबकि फिल्म में काजोल पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखने वाली हैं. फिल्म में शहीर शेख भी हैं, जो कृति सेनन के बॉयफ्रेंड के रोल में नजर आने वाले हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म दो पत्ती का ट्रेलर देख पता चलता है कि यह फिल्म आज से 19 साल पहले आई एक फ्लॉप फिल्म की कॉपी है. 

साल 2005 में नेहा धूपिया और सोनू सूद की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम शीशा था. फिल्म शीशा का निर्देशन आशु त्रिखा ने किया था. इस फिल्म की कहानी भी दो जुड़वा बहनों की है जो अपनी एक बहन के बॉयफ्रेंड से प्यार करती हैं और फिर फिल्म के अंदर क्राइम-थ्रिलर का सस्पेंस देखने को मिलता है. वहीं बात करें दो पत्ती की तो फिल्म के ट्रेलर को देखकर अब तक कहा जा सकता है कि इस फिल्म का नेटफ्लिक्स का यह कंटेंट किसी भी तरह से नया नहीं है. 

Advertisement

हालांकि शीशा साल 2005 में आई फ्लॉप फिल्मों में से एक है और अब देखना होगा कि दो पत्ती को ओटीटी पर कितनी सफलता हाथ लगती है. आपको बता दें कि कृति सेनन लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रही हैं. आखिरी बार वह फिल्म क्रू में नजर आई थी. यह एक छोटी हिट फिल्म थी. जबकि इससे पहले कृति सेनन ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, गणपत, आदिपुरुष, शहजादा, भेड़िया, हीरोपंती 2, बच्चन पांडे और हम दो हमारे दो जैसे बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं. दो पत्ती में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू किया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maratha Reservation का चेहरा बने Manoj Jarange Patil का मराठा बहुल सीटों पर लड़ने का एलान