न्यासा देवगन का वीडियो हुआ वायरल, हिंदी में यूं बात करती नजर आई अजय देवगन और काजोल की बिटिया

बॉलीवुड के पॉवर कपल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हिंदी में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉवर कपल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सुर्खियों में रहती हैं. जहां वह कभी अपने खास दोस्त ओरहान अवत्रामणि के साथ पार्टी और इवेंट में मस्ती करते हुए नजर आती हैं तो वहीं कई बार वह पिता अजय देवगन और मां काजोल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट होती रहती हैं. वहीं फैंस भी उन्हें काजोल की कॉपी बताते हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कभी भी उनकी आवाज फैंस ने नहीं सुनी. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें न्यासा हिंदी में बात करती हुई नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में न्यासा पीले कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. इस दौरान वह बच्चों को पढाई का महत्व भी बताती दिख रही हैं. दरअसल, न्यासा ने हाल ही में ग्रामीण अहमदनगर में वंचित छात्रों के लिए एक कार्यक्रम में पहुंची थीं. न्यासा को सही शब्दों को खोजने के लिए मुश्किल में देखा गया. वीडियो में हिंदी में भाषण देते हुए कहती हैं, “जब से मैं बच्ची थी. मुझे पढ़ना बहुत पसंद है. मैं हर दिन 2-3 किताब पढती थी. मेरी मां को भी मुझे पढ़ाना बहुत पसंद था. आपको देखकर मुझे बहुत खुशी है. आप कभी पढ़ना बंद मत करो.'' 

Advertisement

खबरों के मुताबिक, अजय के एनवाई फाउंडेशन ने एक ऐसे संगठन के साथ करार किया है, जो पूरे भारत के 200 से अधिक गांवों में सक्रिय है. वहीं न्यासा ने डिजिटल लाइब्रेरी का उद्घाटन किया और छात्रों को किताबें और स्पोर्ट्स किट बांटे. 

Advertisement

न्यासा की बात करें तो वह अभी भी स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं. हालांकि इन दिनों वह फैमिली और दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताती हुई नजर आ रही हैं. न्यासा के करियर के बारे में बात करते हुए अजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें नहीं पता है कि वह बॉलीवुड में आना चाहती हैं या नहीं लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat